Friday Release On OTT: इस शुक्रवार पॉपकॉर्न का इंतजाम कर लीजिए, रिलीज हो रही हैं धांसू वेब सीरीज
Advertisement

Friday Release On OTT: इस शुक्रवार पॉपकॉर्न का इंतजाम कर लीजिए, रिलीज हो रही हैं धांसू वेब सीरीज

Friday Release On OTT: अगर आप इस वीकेंड घर में रहकर अपना मनोरंजन करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हम आपको बताएंगे कि इस वीकेंड कौन-कौन सी धांसू वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही है. 

फाइल फोटो

Friday Release On OTT: देश में जब से कोरोना ने दस्तक दी है, लोगों का मनोरंजन का तरीका ही बदल गया है. पहले लोग हर शुक्रवार एक बढ़िया सी फिल्म थिएटर में देखकर आते थे लेकिन अब उन्होंने ओटीटी की दुनिया का लुत्फ उठाना शुरू कर दिया है. अगर आप भी ओटीटी की दुनिया में थिएटर से ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं फ्राइडे ओटीटी रिलीज की लिस्ट.

वीकेंड पर ओटीटी का प्लान

इस वीकेंड अगर आप सोच रहे हैं कि घर पर रहकर आराम करेंगे तो हम आपके इस इरादे को और मजबूत बनाने के लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लाए हैं, जो घर बैठे आपका मनोरंजन करेंगी. तो आइए डालते हैं ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों पर एक नजर.

 

 

सुजहल

अगर आप साउथ इंडियन फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको इनकी वेब सीरीज भी खूब पसंद आएगी. इस शुक्रवार प्राइम वीडियो पर तमिल वेब सीरीज 'सुजहल' (Suzhal) रिलीज हो रही है. यह एक क्राइम-थ्रिलर  वेब सीरीज है. अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि आप यह सीरीज समझेंगे तो घबराइए नहीं क्योंकि 'सुजहल' को हिंदी समेत 30 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वेब सीरीज के लेखक वही हैं, जिन्होंने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रेम वेधा' लिखी है.

 

 

शी

आश्रम में पम्मी पहलवान का रोल निभाने वाली अदिति पोहनकर एक बार फिर केस सॉल्व करती नजर आएंगी. नेटफ्लिक्स पर इसी शुक्रवार रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'शी' (She) सीजन टू लोगों का खूब मनोरंजन कर सकता है. इस सीरीज में मुंबई पुलिस में काम करने वाली कॉन्सटेबल की कहानी दिखाई है, जो अंडर कवर बनकर ड्रग्स माफिया का भांडाफोड़ करती है. इस शो के क्रिएटर और लेखक इम्तियाज अली हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

 

मासूम

अगर आप बमन ईरानी के तगड़े वाले फैन हैं तो इस शुक्रवार आपको उन्हें वेब सीरीज में देखने का मौका मिलेगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस शुक्रवार को फैमिली ड्रामा वेब सीरीज 'मासूम' (Masoom) रिलीज हो रही है. इस सीरीज की सबसे बेहतरीन बात यह है कि इससे बमन ईरानी अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. बमन के अलावा दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी और उपासना सिंह अहम किरदारों में नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news