Flop Star Kids: पनौती हैं ये स्टार किड्स, जिस फिल्म में दिखे; उसका किया बेड़ा गर्क!
Advertisement

Flop Star Kids: पनौती हैं ये स्टार किड्स, जिस फिल्म में दिखे; उसका किया बेड़ा गर्क!

Bollywood में कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो कई फिल्मों के लिए पनौती बन गए. ये जिस भी फिल्म में आए वो फिल्म भी फ्लॉप ही रही. यहां तक कि इन स्टार किड्स ने अपने फ्लॉप करियर से तंग आकर इंडस्ट्री से ही किनारा कर लिया. जानिए फ्लॉप स्टार किड्स के बारे में.

फ्लॉप स्टार किड्स

Star Kids Became Flopped: बहुत ही कम स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करते ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. लेकिन वहीं बहुत से स्टार किड्स ऐसे हैं जिनके साथ बड़ा नाम जुड़ा है फिर भी वो बॉलीवुड में आते ही फ्लॉप हो गए. इन सितारों में ऐसे-ऐसे हीरो और हीरोइनों के नाम शामिल है जो किसी भी फिल्म में दिखे

उदय चोपड़ा

'मोहब्बतें' और 'धूम' फिल्म के अलावा आदित्य चोपड़ा के नाम कोई भी ऐसी फिल्म नहीं है जो हिट गई हो. खास बात है ये दो फिल्में भी मल्टीस्टारर थी. यानी कि उसमें बतौर लीड एक्टर नहीं थे. इसके बाद उदय चोपड़ा जितनी भी फिल्मों में आए और लीड रोल निभाया सभी एक से बढ़कर एक डिजास्टर साबित हुईं और उन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

 

ईशा देओल
ईशा देओल का करियर बॉलीवुड में उतार-चढ़ाव से भरपूर रहा. इन दोनों ने फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल किए लेकिन कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई और ये फ्लॉप साबित हुई.

आर्य बब्बर
'अब के बरस' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर का नाम भी फ्लॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल है. इन्होंने साल 2002 में डेब्यू किया था. लेकिन पिता की तरह सफल करियर बनाने में असफल हुए और इन पर फ्लॉप एक्टर का टैग लग गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr. Babbar (@aaryababbar222)

 

अथिया शेट्टी
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. ना तो ये फिल्म चली और ना ही अथिया का करियर. इसके बाद कई फिल्मों में आई लेकिन सभी फ्लॉप हुईं. 

फरदीन खान
फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने 'प्रेम अगन' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. अपने पिता की तरह फरदीन खान हिट नहीं हो पाए और फिल्मों से दूरी बना ली. लेकिन फिर से फैट टू फिट होकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं.

तनीषा मुखर्जी
काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के सिर भी फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग लगा हुआ है. इन्होंने साल 2003 में Sssshhh...से फिल्मों में एंट्री ली थी लेकिन बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होते ही एक्टिंग से दूरी बना ली.

 

 

मिमोह चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती जहां अपने जमाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं तो वहीं मिमोह फिल्मों में फ्लॉप एक्टर साबित हुए. मिमोह की एक्टिंग लोगों को रास नहीं आई और बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से बॉलीवुड से दूरी बना ली.

 

Trending news