Fast X Twitter Review: Vin Diesel की 'फास्ट एक्स' देखने का बना रहे हैं प्लान! तो पहले जान लें लोगों के रिएक्शन
Advertisement

Fast X Twitter Review: Vin Diesel की 'फास्ट एक्स' देखने का बना रहे हैं प्लान! तो पहले जान लें लोगों के रिएक्शन

Vin Diesel Films: फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की नई 10वीं फिल्म इंडिया में रिलीज हो गई है. फास्ट एक्स नाम से विन डिजल की फिल्म में खूब सारा एक्शन और ड्रामा देखने को मिल रहा है.

फास्ट एक्स रिव्यू

Fast X Movie Review in Hindi: फास्ट एक्स फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.  फास्ट एंड फ्यूरियस सुपरहिट फ्रेंचाइजी की 10वीं फिल्म को इंडिया में खूब अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. विन डीजल की नई फिल्म एक्शन और ड्रामा से एकदम लबालब भरी हुई है. फास्ट एक्स को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. अगर आपका भी फिल्म देखने का प्लान बन रहा है तो पहले यहां लोगों के रिएक्शन जान लीजिए.

कैसी है फास्ट एक्स फिल्म? 

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की 10 फिल्म जिसे फास्ट एक्स नाम से प्रमोट किया गया है. इस फिल्म की कहानी फास्ट फाइव से जुड़ती है, जहां ड्रग लॉर्ड हर्नान रेयेस की मौत के समय उसका बेटा डांटे (जेसेन ममोआ) मौजूद होता है. वही बेटा अब विन डीजल यानी डॉमनिक टोरेटो से बदला लेना चाहता है. खूब सारे एक्शन और ड्रामा का तड़का लगाते हुए फिल्म को तैयार किया गया है. 

फास्ट एक्स को लेकर क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म का पूरा एक्शन बहुत सारे ड्रामा और इमोशन्स के साथ बढ़ता है. कहानी में कहीं-कहीं लूप होल्स हैं लेकिन एक्शन जितना धांसू है कि आप फिल्म के आखिरी तक अपनी सीट नहीं छोड़ पाएंगे. 

फास्ट एक्स को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि टैक्निकल तौर पर भी फिल्म पास होती है. कैरेक्टर्स की ड्रेसिंग से लेकर लुक तक सबकुछ एकदम धांसू स्टाइल में नजर आता है...कुलमिलाकर फिल्म को परफेक्ट लुक दिया गया है, जिससे फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की यह फिल्म सबसे बेस्ट लगे. वहीं कुछ लोगों का सोशल मीडिया पर कहना है कि फिल्म में कुछ चीजें बेहद ही बेतुकी हैं और कहानी को जबरदस्ती मुश्किल बना रही हैं...! 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!

Trending news