फैन ने की संजीदा शेख की तारीफ तो ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं आपसे बिल्कुल सहमत...'
Advertisement

फैन ने की संजीदा शेख की तारीफ तो ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं आपसे बिल्कुल सहमत...'

Hrithik Roshan Praises Sanjeeda SheiKh: फिल्म 'फाइटर' की अपनी को-स्टार संजीदा शेख की तारीफ वाला ऋतिक रोशन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक फैन के संजीदा की तारीफ करने के बाद ऋतिक ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए अपनी को-स्टार की जमकर तारीफ की है. 

संजीदा शेख की तारीफ में क्या बोले ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan Praises Sanjeeda SheiKh: ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'फाइटर' (Fighter) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसे समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में सभी कलाकारों के परफॉर्मेंस को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. अब ऋतिक रोशन ने खुद फाइटर के एक एक्टर की खास तारीफ की है.

फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और संजीदा शेख सहित कई कलाकार हैं. ऋतिक ने फिल्म में संजीदा शेख के अभिनय की जमकर सराहना की है. फिल्म में संजीदा शेख ने सांची गिल्ला का किरदार निभाया है और उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया है. हाल ही में एक फैन ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फाइटर में संजीदा शेख के अभिनय की सराहना की.

ऋतिक रोशन ने भी की संजीदा शेख की तारीफ
इस यूजर ने लिखा, ''प्रिय संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) यह आपके लिए एक सराहना वाला ट्वीट है. फिल्म फाइटर में आप फ्लॉलेस दिखी हैं. ऋतिक रोशन के साथ आपका इमोशनल सीन फिल्म के सर्वश्रेष्ठ दृश्यों में से एक है. इसे खूबसूरती से अंजाम दिया गया.'' यूजर के इस ट्वीट पर ऋतिक रोशन ने जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ''मैं आपसे बिल्कुल सहमत हूं, संदीप. संजीदा शेख एक शानदार एक्टर हैं! उन्होंने सीन में भावनाओं को व्यक्त करना मेरे लिए बहुत आसान बना दिया.''

संजीदा शेख ने तारीफ के लिए किया धन्यावाद
इसके बाद संजीदा शेख ने भी उन्हें सराहना के लिए धन्यवाद दिया और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में उनका साथ देने के लिए आभार जताया. अभिनेताओं के अलावा वास्तविक जीवन के भारतीय वायु सेना कैडेटों ने भी फिल्म में काम किया है. फाइटर में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झड़पों के भी कुछ संदर्भ हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म शानदार है. यह फिल्म देशभक्ति के संदेश के साथ दिल को छू लेने वाले एक्शन का बेहतरीन मिश्रण है.

'फाइटर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
कई सुस्त वीकेंड्स के बाद 'फाइटर' ने अपने दूसरे सप्ताह में शानदार उछाल देखा, जिससे फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस आंकड़ा 175.75 करोड़ रुपये हो गया. जो पहले मुश्किल लग रहा था. 'फाइटर' घरेलू स्तर पर 200 करोड़ रुपये को पार करने की अपनी यात्रा की ओर बढ़ रही है. इसके अलावा 'फाइटर' की दुनिया भर में कमाई 300 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है.

Trending news