बेटे के कैंसर से टूट गए थे इमरान हाशमी, फिर महेश भट्ट ने इलाज शुरू करने से पहले दी खास सलाह
Advertisement
trendingNow12124474

बेटे के कैंसर से टूट गए थे इमरान हाशमी, फिर महेश भट्ट ने इलाज शुरू करने से पहले दी खास सलाह

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने महेश भट्ट की एक व्यावहारिक सलाह साझा की, जो उनके बेटे की देखभाल करते समय उनके करियर को बैलेंस करने में काफी ज्यादा काम आई थी. इमरान हाशमी को 2014 में पता चला था कि उनके बेटे अयान को फर्स्ट स्टेज का कैंसर है. यह दौर इमरान हाशमी के लिए काफी मुश्किल था.

महेश भट्ट की खास सलाह को इमरान हाशमी ने किया याद

Emraan Hashmi: एक्टर इमरान हाशमी को अपने निजी जीवन में उथल-पुथल भरे दौर का सामना करना पड़ा, जब उन्हें 2014 में  उनके बेटे अयान हाशमी के कैंसर का पता चला. हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने उस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने परिवार द्वारा दिखाई गई ताकत के बारे में बात की. उन्होंने महेश भट्ट द्वारा दी गई एक बेशकीमती सलाह के बारे में भी बताया, जिसने उन्हें अपने करियर को संतुलित करने और अपने बेटे की देखभाल करने में काफी ज्यादा मदद की.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने रेडियो नशा के साथ इंटरव्यू में चर्चा की और बताया कि उनके परिवार ने उनके बेटे की बीमारी के कठिन दौर को कैसे पार किया. अभिनेता ने पर्सनल और कमर्शियल जरूरतों को संतुलित करने की चुनौतियों को स्वीकार करते हुए कहा कि आगे बढ़ना जरूरी है, बशर्ते यह वास्तविक दुनिया हो.

महेश भट्ट ने दी थी हर निर्माता से बात करने की सलाह
इमरान हाशमी ने इस दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की सलाह के बारे में भी बताया. अभिनेता ने महेश भट्ट की सलाह का खुलासा करते हुए याद किया कि जब उनके बेटे के कैंसर का पता चला था, तो उनके गुरु भट्ट ने उन्हें महत्वपूर्ण मार्गदर्शन दिया था. इंडस्ट्री की वास्तविकताओं को समझते हुए महेश भट्ट ने इमरान को हर उस निर्माता तक पहुंचने की आवश्यकता पर जोर दिया, जिसके साथ वह सहयोग कर रहे थे. महेश भट्ट ने इमरान से कहा था कि उन्हें सभी निर्माताओं को अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता के बारे में आश्वस्त करना चाहिए. 

महेश भट्ट की सलाह से कर पाए वर्क लाइफ बैलेंस
'टाइगर 3' स्टार ने बताया कि कैसे उन्होंने महेश भट्ट की सलाह को माना और निर्माताओं को बताया कि वह केवल डेढ़ महीने के लिए दूर रहेंगे, भले ही कनाडा में उनके बेटे का इलाज सात महीने तक चला. एक कठिन निर्णय में इमरान हाशमी को अपने बेटे से झूठ बोलना पड़ा और उससे कहा कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगे. वह कनाडा इलाज के लिए परिवार को सेट करने के बाद अपने काम को पूरा करने के बाद भारत वापस आ गए थे.

वर्क फ्रंट पर इमरान हाशमी
इमरान हाशमी की आगामी प्रोजेक्ट करण जौहर की 'शोटाइम' नामक वेब सीरीज है, जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भीतर पॉलिटिक्स और नेपोटिज्म की जटिलताओं को उजागर करती है. इस सीरीज में इमरान हाशमी के साथ मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं.

Trending news