Ek Villain Return Trailer: मिस्ट्री देख घूम जाएगा दिमाग, कौन हीरो, कौन विलेन...नहीं पहचान पाएंगे आप!
Advertisement

Ek Villain Return Trailer: मिस्ट्री देख घूम जाएगा दिमाग, कौन हीरो, कौन विलेन...नहीं पहचान पाएंगे आप!

Ek Vilain Returns Out: एक विलेन के बाद अब एक विलेन रिटर्न की बारी है. फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है और अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. नई कहानी है तो अंदाज भी नया है....इस बार विलेन को पहचानना आपके लिए आसान नहीं होने वाला. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ek Villain Returns: कहते हैं हर प्रेम कहानी में हीरो भी होता है और विलेन भी. बस नजरिए का सारा खेल है कि किसके लिए कौन विलेन है और कौन हीरो. काफी समय से चर्चा में बनी एक विलेन रिटर्न भी इसी नजरिए पर बनी फिल्म है जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. अर्जन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), दिशा पाटनी (Disha Patani) और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे सितारों से सजी इस फिल्म की पहली झलक आपका दिमाग ना घुमा दें तो कहना. 

कैसा है एक विलेन रिटर्न का ट्रेलर

एक विलेन रिटर्न के ट्रेलर की शुरूआत उसी कहानी से होती है जहां पर एक विलेन की कहानी खत्म हुई थी. हालांकि फिल्म पूरी तरह उससे जुदा है और सबसे अनूठी बात ये है कि आप पता ही नहीं लगा पाएंगे कि इस कहानी में कौन हीरो है और कौन विलेन. ट्रेलर देख लगेगा कि जॉन अब्राहम विलेन हैं लेकिन फिर कब अर्जुन कपूर विलेन की तरह दिखने लगेंगे आप समझ ही नहीं पाएंगे और ट्रेलर के क्लाइमेक्स तक आते-आते दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के रंग ढंग बदले-बदले नजर आने लगेंगे. अब इस कहानी में ये चारों ही विलेन हैं या फिर मामला कुछ और है ये जानने के लिए फिल्म का इंतजार आपको करना होगा.

29 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

एक विलेन रिटर्न 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है और अब फाइनली फिल्म बनकर तैयार है. वैसे आपको बता दें कि 2014 में एक विलेन नाम से फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे. फिल्म में हीरो थे सिद्धार्थ तो विलेन का रोल निभाया था रितेश ने. ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. यही वजह है कि अब फिल्म की अगली कड़ी नई कहानी के साथ रिलीज की जा रही है.          

यह भी पढ़ेंः SRK 30 Years: आज पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़, कभी डेब्यू फिल्म दीवाना के लिए मिले थे महज इतने रुपये

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news