Dunki Trailer Out: दोस्ती...इश्क और सरहद पर गोली कुछ ऐसी है शाहरुख खान की 'डंकी', धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11995055

Dunki Trailer Out: दोस्ती...इश्क और सरहद पर गोली कुछ ऐसी है शाहरुख खान की 'डंकी', धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Dunki Trailer Released: किंग खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'डंकी' (Dunki Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान अपने चार दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे तो वहीं सरहद पर गोलियां खाते भी नजर आए. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 

शाहरुख खान फिल्म डंकी ट्रेलर रिलीज

Dunki Drop 4: शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म  'डंकी' (Dunki) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने चार दोस्तों से मिलवाते नजर आए. शाहरुख इसमें रोमांस का तड़का लगाते नजर आए तो वहीं एक्शन अवतार से भी लोगों के दिलों में उतरने की कोशिश करते दिखे.

किंग खान ने लिखा ये पोस्ट
इस मचअवेटेड ट्रेलर को शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये कहानी मैंने शुरू की थी...लट्टू से. इसे खत्म भी मैं ही करूंगा. डंकी की कहानी का सफर राजू सर के विजन के साथ शुरू हुआ. ये आपको दोस्ती, कॉमेडी और ट्रेजिक तीनों दिखाएगी. इंतजार खत्म हुआ...डंकी ड्रॉप 4 अब रिलीज हो गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

चार दोस्तों की कहानी है डंकी
इस ट्रेलर की शुरुआत डीडीएलजी की तरह होती है. इसमें शाहरुख खान ट्रेन से लटकते हुए मस्त गॉगल्स लगाए लट्टू स्टेशन पर उतरते हैं. इसके बाद वो अपने चार दोस्तों से मिलवाते हैं. जिसमें से कोई बाल काटने का काम करता है, कोई कपड़ों की दुकान पर, कोई अंग्रेजी सीखने की कोशिश करता है तो किसी से किंग खान को इश्क हो जाता है. 

अंग्रेजी और लंदन कुछ ऐसा है सपना
इस ट्रेलर में विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) अंग्रेजी सीखते हुए नजर आते हैं. लेकिन अंग्रेजी ना आने की वजह से उनका लंदन जाने का सपना चकनाचूर हो जाता है. इसके बाद ट्रेलर में शाहरुख खान अपने दोस्तों के साथ कभी सरहद पर गोली खाते नजर आए तो कभी बंदूक लेकर दोस्तों को बचाते दिखे. ये ट्रेलर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया. ये फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं.

Trending news