Dunki Teaser: डंकी का टीजर आएगा टाइगर 3 के साथ, वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल भी देगा शॉक...
Advertisement
trendingNow11920947

Dunki Teaser: डंकी का टीजर आएगा टाइगर 3 के साथ, वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल भी देगा शॉक...

Dunki Trailer: पठान और जवान की शानदार सफलताओं ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक बार फिर टॉप पर पहुंचा दिया है. दोनों फिल्मों ने एक हजार करोड़ रुपये का बिजनेस किया. अब सबकी नजरें डंकी पर हैं. फिल्म को प्रमोट करने के लिए जोरदार तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जानिए क्या होने वाला है खास...

 

Dunki Teaser: डंकी का टीजर आएगा टाइगर 3 के साथ, वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल भी देगा शॉक...

World Cup Cricket 2023: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान स्टारर डंकी की प्रतीक्षा है. निर्देशक राजकुमार हिरानी के इस कॉमेडी-ड्रामा के टीजर का इंतजार हो रहा है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो टीजर दिवाली (Diwali 2023) पर आ सकता है. हिरानी इस बात की योजना बना रहे हैं और जल्द ही इस दिशा में काम शुरू हो जाएगा. दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली पर 12 नवंबर को थिएटरों में आएगी. ऐसे में सूत्रों का कहना है कि निर्देशक मनीष शर्मा की जासूसी एक्शन-रोमांस ड्रामा टाइगर 3 में डंकी का टीजर दर्शकों को देखने मिले, तो किसी को आश्चर्य नहीं करना चाहिए.

क्रिकेट स्टूडियो की तैयारी
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार 14 नवंबर को वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल (World Cup Cricket Final) है. अगर सब कुछ योजना का मुताबिक चला तो फाइनल के दौरान डंकी के कलाकार फिल्म को क्रिकेट स्टूडियो (Cricket Studio) में प्रमोट करते हुए भी नजर आ सकते हैं. फिलहाल तमाम योजनाओं पर काम चल रहा है. लेकिन इतना तय है कि डंकी को लेकर मेकर्स जोर-शोर से प्रमोशन की योजना बना रहे हैं क्योंकि फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर प्रभास स्टारर सालार (Salaar) के साथ है. डंकी के निर्माताओं ने कोशिश की कि सालार के साथ टकराव टल जाए. मगर ऐसा हो नहीं सका. अंततः डंकी के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 22 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में आएगी.

ऐसे हुआ अनाउंसमेंट
इससे पहले शाहरुख खान ने भी जवान की सक्सेस पार्टी में पुष्टि की थी कि डंकी इस साल क्रिसमस (Christmas 2023) पर रिलीज होगी. शाहरुख ने कहा था कि हम 26 जनवरी पर पठान लाए थे और हमने भगवान कृष्ण के जन्मदिन जन्माष्टमी पर जवान रिलीज की. अब क्रिसमस पर हम डंकी लाएंगे. मैं राष्ट्रीय एकता में विश्वास रखता हूं. अप्रैल 2022 में डंकी की घोषणा हुई थी. जिसमें शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) साथ नजर आए थे. इस अनाउंसमेंट में शाहरुख एक स्टूडियो गैलरी में हिरानी से पूछते दिखे थे कि क्यों उनके पास शाहरुख के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट है. तब दोनों की बातचीत में डंकी फाइनल होते दिखाया गया था.

 

Trending news