Dream Girl 2 BOC Day 10: 100 करोड़ के आंकड़े से चंद कदम दूर है आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2', जानें 10वें दिन का कलेक्शन
Advertisement

Dream Girl 2 BOC Day 10: 100 करोड़ के आंकड़े से चंद कदम दूर है आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2', जानें 10वें दिन का कलेक्शन

Dream Girl 2 का 10वें दिन का कलेक्शन भी बेहतरीन है. इस फिल्म ने लगातार 10 दिनों में शानदार कलेक्शन किया है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है. जानिए इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन कितना हुआ.

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10वां दिन

Dream Girl 2 BOC Day 10: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किस्मत का दरवाजा 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) ने खोल दिया है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन शानदार कलेक्शन किया. वहीं दूसरे हफ्ते भी दर्शकों को थियेटर खींच के लाने में कामयाब हुई. इस फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और 10वें दिन का कलेक्शन बेहतरीन है. 10वें दिन के कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी.

10वें दिन का रहा ये हाल
इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे संडे 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया. लिहाजा इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 86.16 करोड़ हो चुका है. इस फिल्म ने रिलीज डेट पर यानी कि पहले दिन 10 करोड़ 69 लाख का बिजनेस किया था. दूसरे दिन 14 करोड़ और तीसरे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया था. 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) फिल्म का बजट करीबन 35 करोड़ था. इस तरह से इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना ली थी. यानी कि रिलीज के तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 40.69 करोड़ का कलेक्शन किया और अपना बजट निकाल लिया. 

 

 

 

100 करोड़ के करीब पहुंची 'ड्रीम गर्ल 2'

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म की रफ्तार देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. इस फिल्म का पहला पार्ट 'ड्रीम गर्ल' साल 2019 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म की कहानी एक लड़की की है. जो पूजा बनकर लड़कों से रोमांटिक बातें करता है. इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट हुआ था और दूसरा पार्ट भी हिट माना जा रहा है. 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. जबकि प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर हैं.

 

Trending news