Dream Girl 2: किन-किन एक्टर्स को पछाड़, बाजी मार गई 'पूजा', गुब्बारे की तरह किया फुस्स!
Advertisement

Dream Girl 2: किन-किन एक्टर्स को पछाड़, बाजी मार गई 'पूजा', गुब्बारे की तरह किया फुस्स!

Dream Girl 2 Box Office Collection: ड्रीम गर्ल 2 ने दूसरे दिन भी 'तारा सिंह' और OMG 2 को पछाड़ते हुए मोटी कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 14 करोड़ की कमाई की है.

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dream Girl 2 Vs Gadar 2 Collection: 'पूजा' ने बड़े-बड़े सितारों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है. 10.69 करोड़ से धाकड़ ओपनिंग करने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म दूसरी दिन भी मोटी कमाई कर गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन की कमाई के बाद ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) का कलेक्शन करीब 25 करोड़ हो गया है. तो वहीं तीसरे शनिवार को भी गदर 2 (Gadar 2) ने अपना दम दिखाते हुए करीब 12 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. 

ड्रीम गर्ल 2 के आगे पस्त हुए बड़े-बड़े सितारे!

ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 (Gadar 2 Total Collection) में कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. गदर 2 ने तीसरे शुक्रवार की तुलना में तीसरे शनिवार को 75 परसेंट ज्यादा कमाई की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 ने थर्ड सैटरडे टेस्ट में 12.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, जिसके बाद सनी देओल की फिल्म का टोटल कलेक्शन 438.70 करोड़ हो गया है. वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana) ने पहले दिन 10.69 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे दिन करीब 14 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. 

ड्रीम गर्ल 2 वीकेंड पर करेगी 40 करोड़ का बिजनेस?

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Box Office Collection) ने पहले और दूसरे दिन की कमाई मिलाकर 25 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. दो दिन में ऐसी कमाई तारीफ के लायक मानी जा रही है. फिल्मी क्रिटिक्स को ऐसी उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल 2 रविवार को भी सॉलिड कमाई कर सकती हैं. और फिल्म पहले वीकेंड पर 35 से 40 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर ड्रीम गर्ल 2 आने वाले हफ्ते में इसी तरह की परफॉर्मेंस दिखाती है तो यह भी साल 2023 की सक्सेसफुल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी. 

Trending news