Dream Girl 2: पहले दिन आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का एडवांस बुकिंग में हुआ ये हाल, क्या दे पाएगी 'गदर 2' को टक्कर?
Advertisement

Dream Girl 2: पहले दिन आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का एडवांस बुकिंग में हुआ ये हाल, क्या दे पाएगी 'गदर 2' को टक्कर?

Ayushmann Khurrana की मचअवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को रिलीज होने में महज 3 दिन बचे हैं. बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो गई है और पहले दिन की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा शॉकिंग है.

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 एडवांस बुकिंग

Dream Girl 2 Advance Booking: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ड्रीम गर्ल 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को हिट कराने के लिए ये दोनों सितारे लगातार प्रमोशन में जुटे हुए हैं. अनन्या फैंस को इंप्रेस करने के लिए कभी साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों में आग लगाने की कोशिश कर रही हैं. फिल्म रिलीज में महज 3 दिन बचे हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है.जानिए पहले दिन फिल्म का एडवांस बुकिंग में क्या हाल रहा.

'ड्रीम गर्ल 2' पर टिका करियर
आयुष्मान खुराना का करियर 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) पर टिका हुआ है. लंबे वक्त से एक्टर ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. ऐसे में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे चुके आयुष्मान को अपनी इस मचअवेटेड फिल्म को लेकर चर्चा में है. आयुष्मान खुराना साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' के बाद कई फिल्मों में दिखे लेकिन 'बाला' के अलावा कोई और फिल्म ठीक-ठाक कलेक्शन भी नहीं कर पाई. ऐसे में एक्टर को अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

 

 

इतनी बिकी टिकट
'ड्रीम गर्ल 2' की एडवांस बुकिंग की शुरुआत अच्छी हुई है. सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन देशभर में 8477 के करीब टिकट बुक हुए हैं. हालांकि अभी एडवांस बुकिंग के लिए कुछ और दिन है. 

 

 

पहले दिन कर सकती हैं इतना कलेक्शन
सनी देओल की 'गदर 2' को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और 11वें दिन का कलेक्शन देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म की रफ्तार थमेगी नहीं बल्कि और आगे तक जाएगी. ऐसे में आयुष्मान की फिल्म पहले दिन करीबन 10.06 करोड़ कलेक्शन कर सकती है. इसमें 6 लाख के करीब मुंबई, 1 लाख के करीब पुणे और 49 हजार के करीब बेंगलुरू और 1.2 लाख के करीब हैदराबाद से टिकट का कलेक्शन हुआ है.

 

Trending news