Salman Khan Bodyguard Fees: भाईजान के हैं खास, साए की तरह रहते हैं साथ...सलमान को सेफ रखने की शेरा लेते हैं इतनी फीस!
Advertisement
trendingNow11497160

Salman Khan Bodyguard Fees: भाईजान के हैं खास, साए की तरह रहते हैं साथ...सलमान को सेफ रखने की शेरा लेते हैं इतनी फीस!

Shera Fees: सलमान खान को सालों से शेरा ही गार्ड करते आ रहे हैं. चाहे कहीं भी जाना हो भाईजान बिना शेरा के कहीं नहीं जाते तो वहीं शेरा भी साए की तरह उनके साथ रहते हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Salman Khan Bodyguard Shera Salary: सलमान खान को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं और इन 30 सालों में एक शख्स है जो भाईजान के सबसे करीब है. वो ना सिर्फ हर जगह उनके साथ दिखता है बल्कि साए की तरह हर जगह मौजूद रहता है. कोई बॉलीवुड के बजरंगी का बाल भी बांका ना कर पाए इसकी जिम्मेदारी उसी शख्स की है. जाहिर है आप समझ गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. जी हां... वो शेरा ही हैं सालों से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके बदले में शेरा कितनी बड़ी रकम सलमान से वसूलते हैं.

27 सालों से सलमान खान को कर रहे हैं गार्ड
ये जानकर आपको हैरानी ही होगी कि सलमान और शेरा का साथ कोई आजकल का नहीं है बल्कि दोनों का रिश्ता 27 साल पुराना है. जी हां...27 सालों से शेरा सलमान खान को गार्ड कर रहे हैं. यही वजह है कि अब शेरा सलमान खान के लिए सिर्फ बॉडीगार्ड ही नहीं हैं बल्कि उनके घर के सदस्य भी बन चुके हैं. वहीं बात करें शेरा की फीस की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान शेरा को हर महीने 15 लाख रुपए देते हैं. यानि इस हिसाब से शेरा की सालाना कमाई 2 करोड़ से ज्यादा है. 

खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं शेरा
वैसे आपको बता दें कि शेरा की खुद की सिक्योरिटी कंपनी भी है जो अलग अलग जगहों पर सुरक्षा प्रदान करने का काम करती हैं. इस कंपनी के मालिक शेरा है. यहां से भी उनकी अच्छी खासी कमाई होती है. वहीं सलमान के लिए काम करने के चलते शेरा भी अब किसी स्टार से कम नहीं हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके भी 4 मिलियन फोलोअर्स हैं. इतना ही नहीं अब जल्द ही शेरा के बेटे टाइगर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news