Diwali Release: दीवाली की बॉलीवुड रिलीज पर हॉलीवुड की यह फिल्म पड़ी भारी, लोग कर रहे दीवानों जैसा इंतजार
Advertisement

Diwali Release: दीवाली की बॉलीवुड रिलीज पर हॉलीवुड की यह फिल्म पड़ी भारी, लोग कर रहे दीवानों जैसा इंतजार

Bollywood Diwali: बॉलीवुड को दीवाली का इंतजार है. अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में रिलीज हो रही हैं. लेकिन फिलहाल दर्शकों में उनका कोई क्रेज नहीं दिख रहा. उस पर दीवाली से चार दिन पहले रिलीज होने वाली हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म का दर्शक इंतजार कर रहे हैं.

 

Diwali Release: दीवाली की बॉलीवुड रिलीज पर हॉलीवुड की यह फिल्म पड़ी भारी, लोग कर रहे दीवानों जैसा इंतजार

Akshay Kumar And Ajay Devgn Films: दीवाली नजदीक है और हर साल की तरह ही इस साल भी बॉलीवुड उम्मीद कर रहा है कि लोग छुट्टियों और खुशियों के दिनों में फिल्म देखने के लिए थियेटरों में आएंगे. 25 अक्टूबर को बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड. दोनों सितारों को लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता का इंतजार है, मगर बहुत से लोग इनकी आने वाली फिल्मों से नाराज हैं और कुछ तो कोर्ट में भी चले गए है. परंतु इन फिल्मों के लिए दीवाली पर एक दूसरी समस्या ज्यादा बड़ी है. इन फिल्मों के सामने तीन अन्य फिल्में टक्कर देने के लिए खड़ी हैं. मोहन लाल की मलयालम थ्रिलर मॉन्सटर और शिवकार्तिकेयन की तमिल मसाला इंटरटेनर प्रिंस और हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म, ब्लैक एडम.

इन फिल्मों में इंट्रेस्ट
फिल्मों के टिकट बुक करने वाली एक वेबसाइट के सर्वे की मानें तो बॉलीवुड सितारों की फिल्मों को सबसे बड़ा खतरा हॉलीवुड सुपर हीरो फिल्म से है. ये फिल्में अक्षय-अजय की फिल्मों से चार दिन पहले सिनेमाघरों में आएंगी. वेबसाइट के अनुसार, उसके फिल्मों के पोस्टरों के साथ लगे इंट्रेस्ट बटन को किए गए क्लिस के पता चलता है कि लोगों की सबसे ज्यादा दिलचस्पी ब्लैक एडम में है. यह फिल्म दीवाली की छुट्टियों में सबसे पसंदीदा बनी हुई है. मगर असली चिंता की बात यह है कि ब्लैक एडम और बॉलीवुड फिल्मों के लिए इंट्रेस्ट दिखाने वाले दर्शकों की संख्या में अंतर बहुत भारी है. जिससे यह भी समझ आता है कि दर्शकों की बॉलीवुड फिल्मों में कितनी दिलचस्पी रह गई है.

किसमें कितना है दम
वेबसाइट का सर्वे बताने वाले आंकड़ों के अनुसार ब्लैक एडम में इंट्रेस्ट बताने वाले लोगों की संख्या जहां एक लाख 26 हजार से ज्यादा है, वहीं राम सेतु देखने के इच्छुक अभी सिर्फ 21.5 हजार और थैंक गॉड में इंट्रेस्ट दिखाने वाले मात्र 21 हजार हैं. इस इंट्रेस्टेड लिस्ट में पहली छह फिल्मों में बॉलीवुड की ये दोनों फिल्में क्रमशः तीसरे और चौथे नंबर पर हैं. जबकि तमिल रोमांटिक-कॉमेडी प्रिंस दूसरे नंबर पर है, उसमें दिलचस्पी रखने वालों की संख्या करीब 37 हजार है. छठे नंबर पर मोहन लाल की मॉन्सटर है, जिसमें वह सरदार बने हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news