टाइगर को छोड़ किसी और के साथ घूमने निकलीं Disha Patni, कैमरा देखते ही छिपाने लगीं मुंह
Advertisement

टाइगर को छोड़ किसी और के साथ घूमने निकलीं Disha Patni, कैमरा देखते ही छिपाने लगीं मुंह

Disha Patni Video: दिशा पाटनी (Disha Patni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो किसी अनजान शख्स के साथ नजर आ रही हैं. पैपराजी ने जैसे ही दिशा को घेरा वो अपना मुंह छिपाने लगीं. 

वीडियो ग्रैब

Disha Patni Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग समय के साथ काफी बढ़ी है. एक्ट्रेस ने जब से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है, उनका नाम हमेशा से टाइगर श्रॉफ के साथ ही जुड़ता रहा है. दोनों अपने रिश्ते को तो नहीं स्वीकारते लेकिन हां आए दिन दोनों वक्त-बेवक्त साथ में जरूर स्पॉट किए जाते हैं. लेकिन इस बार दिशा किसी और के साथ ही नजर आईं और कैमरे को देखते ही मुंह छिपाने लगीं.

दिशा ने छिपाया चेहरा

दिशा पाटनी (Disha Patni) की खूबसूरती की दीवाने कई हैं, लेकिन इन दीवानों को इस बात का भी अंदाजा है कि दिशा और टाइगर के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर है. लेकिन हाल ही में उन्हें एक अनजान शख्स के साथ स्पॉट किया गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने एक दोस्त के साथ ईवनिंग वॉक पर निकली थीं. कैमरे ने जैसे ही उनकी तरफ फोकस किया तो वो कैप से अपना चेहरा छिपाने लगीं.

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

दिशा पाटनी (Disha Patni) के लुक की बात करें तो उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई थी और मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. इस दौरान दिशा ने व्हाइट टैंक टॉप पहना के साथ रेड शॉर्ट्स पहने थे. इस वीडियो में वो अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दिशा तस्वीरें नहीं खिंचवाना चाह रही हैं और बार बार अपना चेहरा ढक रही हैं. अब इसे लेकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. कई लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर दिशा अपना चेहरा क्यों छपा रही हैं और इसी वजह से वो वीडियो में लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

दिशा की आने वाली फिल्में

दिशा पाटनी (Disha Patni) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया अहम रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है. इस फिल्म के अलावा दिशा पाटनी फिल्म 'योद्धा' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news