"> डायरेक्टर ने अजय देवगन की हीरोइन को किया था आउट, समय को याद कर हो जाती हैं इमोशनल
Advertisement
trendingNow11562423

डायरेक्टर ने अजय देवगन की हीरोइन को किया था आउट, समय को याद कर हो जाती हैं इमोशनल

मधु शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कैसे उन्हें बिना बताए फिल्मों से बाहर कर दिया गया. मधु ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन की जिसके लिए उन्होंने 4 दिन तक शूटिंग की

 डायरेक्टर ने अजय देवगन की हीरोइन को किया था आउट, समय को याद कर हो जाती हैं इमोशनल

मधु शाह ने अपनी लाइफ में कई फिल्में की.उनका जन्म  26 मार्च, 1969 को चेन्नई में हुआ.वह साउथ की फिल्मों में कुछ ज्यादा ही एक्टिव दिखाई देती हैं. मधु ने अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में फिल्म की और अपनी पहली ही फिल्म ‘फूल और कांटे’ के बाद स्टार बन गईं. इस फिल्म के निर्दशक संदेश कोहली (Sandesh Kohli) थे. 

इसके बाद मधु शाह नहीं रूकी. उन्होंने ‘रोजा’ मूवी की जिसमें उनकी एक्टिंग और मासूमियत का हर कोई दीवाना बन गया, लेकिन बुरा समय कहकर नहीं आता है. कुछ ऐसा ही 53 साल की मधु की लाइफ में देखा गया था. अच्छे और रईस साउथ इंडियन घराने से संबंध रखने वाली मधु ने भी फिल्मी करियर में कई बार उतार-चढ़ाव देखे.

मधु शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कैसे उन्हें बिना बताए फिल्मों से बाहर कर दिया गया. मधु ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन की जिसके लिए उन्होंने 4 दिन तक शूटिंग की लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता ने बाद में उन्हें बिना बताए फिल्म से बाहर कर दिया.इस बात की जानकारी भी उन्हें नहीं दी गई.

मधु शाह ने बताया था कि फिल्म से निकाले जाने के बाद वह टूट गईं थी. उनके साथ हुए ऐसे व्यवहार के कारण उनका परिवार और दोस्त भी परेशान थे.वह अपने बेडरूम में रात-रात भर रोती थी.साथ ही उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. उनका कहना था कि फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म से बाहर करने को लेकर जानकारी भी नहीं दी और दूसरी हीरोइन के साथ शूटिंग शुरू कर दी. 

फिलहाल उनका वो बुरा समय गुजर चुका है लेकिन आज भी उन पल को याद करती हैं और इमोशनल हो जाती हैं. हालांकि अब मधु अपनी लाइफ में अब काफी आगे बढ़ चुकी हैं.मधु बताती हैं कि उस फिल्म से निकलने के बाद उन्होंने खुद को चैलेंज दिया. इसके बाद उन्हों अपने करियर को लेकर मेहनत की.जिसके बाद उन्हें काफी फायदा हुआ.

 

Trending news