'मुझे नहीं थी उम्मीद...,' परिणीति के लिए Diljit Dosanjh क्यों बोल गए ये बात
Advertisement
trendingNow12191385

'मुझे नहीं थी उम्मीद...,' परिणीति के लिए Diljit Dosanjh क्यों बोल गए ये बात

Diljit Dosanjh Movies: दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा को लेकर ऐसी बात बोल दी है, जिसके बाद हर किसी की भौंहे उचक गई हैं. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh on Parineeti Chopra: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इन दिनों इम्तियाज अली की नई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर खूब लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. 'अमर सिंह चमकीला' फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) दिग्गज सिंगर का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) चमकीला की पत्नी अमरजोत के किरदार में नजर आ रही हैं. दिलजीत और परिणीति दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में खूब बिजी चल रहे हैं. इन्हीं सब के बीच दिलजीत दोसांझ ने एक इंटरव्यू के बीच कह दिया है कि 'अमर सिंह चमकीला' के लिए उन्हें परिणीति चोपड़ा की सिंगिंग स्किल्स से कोई उम्मीद नहीं थी.

परिणीति चोपड़ा संग करते थे मजाक!

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movies) ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां दिलजीत दोसांझ ने 'अमर सिंह चमकीला' की शूट के दौरान फेस किए चैलेंज्स पर बात की है. दिलजीत ने कहा- 'यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि लोगों ने चमकीला के गानों को कविताओं की तरह सुना है. तो अगर कोई और उन गानों को गा रहा है तो 101 परसेंट वह अजीब लगेंगे. लेकिन हमने कोशिश की है और एआर रहमान सर की टीम ने हमारी बहुत मदद की है.' दिलजीत दोसांझ ने साथ ही बताया कि कैसे वह और इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) परिणीति चोपड़ा से अक्सर सेट पर मजाक करते थे. वह परिणीति को अलग पिच पर गाने के लिए कहते और म्यूजिशियन को दूसरे लेवल का पिच दे देते थे.  

माथे पर टीका, गले में हार...शादी के 6 महीने बाद प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की ससुराल में हुई गोदभराई; दिखाईं तस्वीरें  

दिलजीत को नहीं थी परिणीति से उम्मीद!

दिलजीत दोसांझ ने साथ ही बताया- 'परिणीति से उन्हें उम्मीद नहीं थी क्योंकि अमरजोत का हिस्सा मुश्किल था. अमरजोत एक ऊंची पिच पर गाया करती थीं. तो हमने कोशिश की है लेकिन मैं चमकीला की तरह नहीं गा सकता और परिणीति अमरजोत की तरह नहीं गा सकतीं. हमने सिर्फ कोशिश की है.' बता  दें, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Movies) और दिलजीत दोसांझ, इम्तियाज अली की अगली फिल्म में दिग्गज सिंगर अमर सिंह चमकीला और अमरजोत का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. 

चमचमाती साड़ी, विंटेज गाड़ी पर सवार सोनाक्षी का स्टाइल; 'हीरामंडी' के इवेंट में हुआ स्वैग से स्वागत  

Pushpa 2: त्रिशूल, शंख और सिंदूर...'श्रीवल्ली' के बाद 'पुष्पा'  का भी लुक OUT, पोस्टर वायरल 

Trending news