'मैं तुम्हें दिखाऊंगा...' जब दिलजीत दोसांझ को सुनने पड़ते थे रूढ़िवादियों के ताने; एक्टर ने ऐसे दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12205466

'मैं तुम्हें दिखाऊंगा...' जब दिलजीत दोसांझ को सुनने पड़ते थे रूढ़िवादियों के ताने; एक्टर ने ऐसे दिया करारा जवाब

Diljit Dosanjh: 'अमर सिंह चमकीला' एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में मुंबई में खचाखच भरे स्टेडियम में अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसी बीच सिंगर-एक्टर ने ये भी खुलासा किया कैसे एक समुदाय के रूढ़िवादी उनको ताने मारा करते थे, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया.

जब दिलजीत दोसांझ को सुनने पड़ते थे रूढ़िवादियों के ताने; एक्टर ने ऐसा दिया करारा जवाब

Diljit Dosanjh Answer to Stereotypes: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने मुंबई कॉन्सर्ट की रात कई वजहों से यादगार बना दिया है. सितारों से सजे इस कॉन्सर्ट में जाने वालों से लेकर एक्टर-सिंगर की हाइपिंग 'क्रू' की को-स्टार करीना कपूर खान भी हिस्सा बनीं. उनका ये कॉन्सर्ट उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकील' के प्रीमियर के बाद हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. 

दिलजीत का ये कॉन्सर्ट शनिवार को मुंबई में आयोजित किया गया था, जिसकी शाम मौज-मस्ती भरी थी. अपने शो के एक दिन बाद, दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने कॉन्सर्ट की कई वीडियो भी शेयर की, जिनको बेहद पसंद किया गया. साथ ही दिलजीत के जबरदस्त परफॉर्मेंस से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया और उनकी खुशी का खुशी और उत्साह का ठिकाना नहीं रहा. इतना ही नहीं, भीड़ में मौजूद पंजाबियों ने कॉन्सर्ट  में जमकर भांगड़ा भी किया. 

दिलजीत ने दिया रूढ़िवादियों को जवाब

इस बीच दिलजीत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर-एक्टर पंजाबी रूढ़िवादियों को करारा जवाब भी दिया. वीडियो में दिलजीत स्टेज पर अपने फैंस के साथ बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो पंजाबी रूढ़िवादिता को तोड़ने के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं. दिलजीत कहते हैं, 'उन्होंने कहा कि पंजाबी फैशनेबल नहीं हैं और मैंने कहा, मैं तुम्हें दिखाऊंगा. उन्होंने कहा कि पंजाबी फिल्मों में काम नहीं कर सकते, मैंने उन्हें दिखाया कि मैं कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि पंजाबी मुंबई नहीं जा सकते, और मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया'. 

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर, नंबर 7 की इंडियन जर्सी में दिखाया जोश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

एक और म्यूजिक कॉन्सर्ट का किया अनाउंसमेंट

दिलजीत आगे कहते हैं, 'उन्होंने कहा कि पंजाबी बार एरेना के टिकट नहीं बेच सकते, मेरे कॉन्सर्ट में स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था. उन्होंने कहा कि पंजाबी इल्लुमिनाटी नहीं कर सकते, मैंने कहा, मैं 'डि-लुमिनाटी' करूंगा'.  इसके अलावा दिलजीत ने 27 अप्रैल को अपने वैंकूवर म्यूजिक कॉन्सर्ट की भी अनाउंसमेंट की. बता दें, दिलजीत दोसांझ के मुंबई कॉन्सर्ट नें वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया, कृति सेनन जैसे कई  सेलेब्स पहुंचे. जहां दिलजीत ने 'लव', 'नैना', 'वाइब' और 'एक कुड़ी' जैसे हिट ट्रैक गाए.

Trending news