जब अनन्या पांडे ने किया था अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन, बोलीं - 'मुझे बहुत बुरी आदत है'
Advertisement

जब अनन्या पांडे ने किया था अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन, बोलीं - 'मुझे बहुत बुरी आदत है'

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. हाल ही में उन्होंने एक चैट शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. अनन्या ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन किया था.  

जब अनन्या पांडे ने किया था अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन, बोलीं - 'मुझे बहुत बुरी आदत है'

Ananya Panday: अनन्या पांडे हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने एक बार फिर नेहा धूपिया के शो में अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय ऐसा था जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को 50 से 75 बार फोन किया था. एक्ट्रेस का यह बयान वायरल हो गया है. आइए जानते हैं कि आखिर अनन्या ने ऐसा किया क्यों था. 

जब अनन्या ने किया था अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन

'नो फिल्टर नेहा' शो पर हाल ही में अनन्या पहुंची. इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. अनन्या ने बताया कि उन्होंने एक दफा अपने पार्टनर को फोन किया, जिसका जवाब उन्होंने नहीं दिया. इसके बाद एक्ट्रेस 50 से 75 बार फोन मिलाती रहीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनन्या ने कहा कि यह उनकी बहुत बुरी आदत है. वो हमेशा परेशानियों का तुरंत सॉल्यूशन चाहती हैं. अनन्या कहती हैं कि वो लोगों को स्पेस देना भूल जाती हैं और ये एक बहुत बुरी आदत है. अनन्या ने बताया कि वो बहुत जल्दी परेशान हो जाती हैं और फिर कुछ देर में खुद को समझाते हैं कि सब ठीक है. 

आदित्य रॉय कपूर संग रिलेशनशिप पर बोलीं एक्ट्रेस 

आदित्य रॉय कपूर के साथ सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं कि वो और आदित्य बहुत अच्छे दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं लगता इससे ज्यादा कुछ और कहना चाहिए.' बता दें कि अनन्या का नाम लंबे समय से आदित्य के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस और अभिनेता की तरफ से अभी तक रिलेशनशिप पर कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनन्या करेंगी ओटीटी डेब्यू

अनन्या पांडे जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. 'कॉल मी बे' के साथ वो ओटीटी पर डेब्यू करेंगी. देखना होगा फिल्मो के बाद वो ओटीटी पर कितना धमाल कर पाएंगी. 

Trending news