तरूण डुडेजा की 'धक धक 2' को हरी झंडी, एक बार फिर सफर पर निकलेंगी धाकड़ लेडीज
Advertisement

तरूण डुडेजा की 'धक धक 2' को हरी झंडी, एक बार फिर सफर पर निकलेंगी धाकड़ लेडीज

Dhak Dhak 2: पिछले साल रिलीज हुई 'धक धक' फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं हाल ही में निर्देशक तरुण डुडेजा ने इस फिल्म के सीक्वल 'धक धक 2' को हरी झंडी दे दी है. एक फिर चार धाकड़ लेडीज अपनी जिंदगी के सफर पर निकलेंगी और जी भरकर जिएंगी. 

तरूण डुडेजा की 'धक धक 2' को हरी झंडी, एक बार फिर सफर पर निकलेंगी धाकड़ लेडीज

Tarun Dudeja Confirms Dhak Dhak 2: पिछले साल 2023 रिलीज हुई रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख की फिल्म 'धक धक' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद काफी समय से इसके सीक्वल को लेकर खबरें आ रही थी. वहीं, अब हिंदुस्तान टाइम्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'धक धक' के निर्देशक तरुण डुडेजा ने इसके सीक्वल 'धक धक 2' की पुष्टि की है. उन्होंने ये साफ कर दिया है कि फिल्म का सीक्वल आने वाला है. 

हिंदुस्तान टाइम्स न्यूज से बात करते हुए तरुण डुडेजा ने बताया, 'अभी फिल्म बहुत शुरुआती चरण में है. ओटीटी रिलीज के बाद हमें जो प्रतिक्रिया मिली वो वाकई बहुत अच्छा था. दर्शकों को किरदार पसंद आए. इन किरदारों को एक नए सफर पर क्यों नहीं ले जाया जाए'? उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'हम उन आइडियाज की खोज कर रहे हैं कि क्या नई जगहें हो सकती हैं. क्या नए मुद्दे और चुनौतियां हो सकती हैं और उनका सफर क्या है. इतना कहने के बाद भी, अभी तक कुछ भी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है'. 

'धक धक 2' के सफर को मिली हरी झंडी

फिल्म निर्देशक तरुण डुडेजा ने ये भी शेयर किया, 'फिल्म के सीक्वल में पूरी कास्ट एक बार फिर से एक नए सफर पर निकलेंगी'. उन्होंने बात करते हुए बताया, 'सीक्वल में सब वहीं कलाकार एक बार फिर साथ नजर आएंगे, क्योंकि लोगों इन किरदारों को खूब पसंद किया. हम इस पर विचार-मंथन कर रहे हैं कि इसे एक अच्छी ताजा कहानी कैसे बनाई जाए. हम नहीं चाहते कि ये किसी दूसरा सफर फिल्म की तरह हो. ये पहले भाग की तरह अलग हो, यही हमारा लक्ष्य है. हम ये पता लगा रहे हैं कि अब ये किरदार कहां जा रहे हैं और क्या नए अनुभव हो रहे हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarun Dudeja (@dudeja_sahaab)

कहां रिलीज होगी 'धक धक 2'

फिल्म निर्देशक ने आगे बताया, 'पहले भाग में खुद को फिर से खोजने के बाद अगला चरण क्या हो सकता है. हम मूलतः स्क्रिप्टिंग के पहले चरण पर हैं'. पिछले साल 2023 में इस फिल्म में 150 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. हालांकि, सिनेमाघरों में रिलीज होने पर 'धक धक' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन ओटीटी पर इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और डिजिटल रिलीज के बाद इसकी सराहना की गई. वहीं, अब देखना यह है कि क्या तरुण डुडेजा अपनी सीक्वल को ओटीटी पर रिलीज करेंगे या सिनेमाघरों में. 

Trending news