RARKPK: धर्मेंद्र और शबाना का लिप लॉक, बोले हीमैन- मैं इसे और बेहतर कर सकता था
Advertisement
trendingNow11801641

RARKPK: धर्मेंद्र और शबाना का लिप लॉक, बोले हीमैन- मैं इसे और बेहतर कर सकता था

Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में धर्मेद्र और शबाना आजमी के बीच एक लिप लॉक सीन भी है जो दर्शकों को काफी सरप्राइज कर गया है. इस पर अब खुद अभिनेता ने रिएक्शन दिया है.

RARKPK: धर्मेंद्र और शबाना का लिप लॉक, बोले हीमैन- मैं इसे और बेहतर कर सकता था

RARKPK Dharmendra and Shabana Azmi Lip Lock Scene: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani) रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लेकर लोगों की मिली जुली राय देखने को मिल रही है. किसी को फिल्म काफी अच्छी लगी तो किसी की उम्मीदों पर करण जौहर खरे नहीं उतरे. खैर क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं जो कलाकार और मेकर्स के लिए राहत की बात है. फिल्म अपनी कई खास बातों के चलते चर्चा में है. उनमे से एक है धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच फिल्माया गया लिप लॉक सीन.

87 के धर्मेंद्र ने किया 72 साल की शबाना आजमी को किस
धर्मेंद्र की उम्र 87 साल है तो वहीं शबाना आजमी भी 72 साल की हो चुकी हैं. फिल्म में ये दोनों ही सितारे है और इसमें दोनों के बीच एक लिप लॉक सीन भी है. जो लोग फिल्म देखने गए उनके लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. लिहाजा कुछ लोग तो इसे हजम कर गए लेकिन कुछ इसे पचा नहीं पाए और इस उम्र में ऐसा सीन देने पर नाराजगी भी जाहिर कर दी. अब एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि जब करण जौहर ने उन्हें इसके बारे में बताया तो उन्हें लगा कि ये वाकई स्क्रिप्ट की डिमांड है और इसे बेवजह फिल्म में नहीं डाला गया है. यही वजह है कि दोनों ही कलाकार इसे फिल्माते हुए काफी कम्फर्टेबल रहे. 

उम्र एक नंबर है – धर्मेंद्र
वहीं धर्मेंद्र ने माना कि उम्र महज एक नंबर है और दो लोग बिना उम्र की परवाह किए किस करते हुए एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाते हैं. फिल्म में इस सीन को काफी अच्छे से शूट किया गया है. वहीं हंसते हुए धर्मेंद्र इस इंटरव्यू में कहते हैं कि वो इसे और भी बेहतर कर सकते थे. वहीं करण जौहर, आलिया और रणवीर की तारीफ करने से भी धर्मेंद्र नहीं चूके. 

Trending news