Dharmendra ने किया क्लीन बोल्ड, शबाना संग किसिंग सीन पर बोले- ये मेरे बाएं हाथ का खेल था
Advertisement
trendingNow11808776

Dharmendra ने किया क्लीन बोल्ड, शबाना संग किसिंग सीन पर बोले- ये मेरे बाएं हाथ का खेल था

Dharmendra and Shabana Azmi: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी को किस करने पर फैली कॉन्ट्रोवर्सी पर अभिनेता धर्मेंद्र ने मजेदार जवाब दिया है.

Dharmendra ने किया क्लीन बोल्ड, शबाना संग किसिंग सीन पर बोले- ये मेरे बाएं हाथ का खेल था

Dharmendra Statement on Kissing Scene with Shabana Azmi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani kii Prem Kahaani) कई वजहों से चर्चा में है. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में है धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi  के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन. फिल्म रिलीज के बाद इस पर शोर मचा अब इस पर मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं. किसी को इस पर कोई आपत्ति नहीं तो कोई इस उम्र में धर्मेंद्र के लिप लॉक करने पर उन्हें ट्रोल भी कर रहा है लेकिन खुद अभिनेता धर्मेंद्र का इस पर क्या कहना है ये सबसे ज्यादा दिलचस्प है. हाल ही में रॉकी और रानी की टीम मीडिया से मुखातिब हुई जिसमे आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र भी मौजूद रहे. 

धर्मेंद्र ने दिया मजेदार जवाब
मीडिया से इंट्रैक्शन के दौरान धर्मेंद्र से इस किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया. जिस पर अभिनेत का कहना था कि ‘मुझे काफी मैसेज और कॉल्स आ रही हैं कि ये कर दिया वो कर दिया. मैं कहता हूं ये तो मेरे बाएं हाथ का खेल था’. बस धर्मेंद्र का ये कहना था कि पूरी महफिल हंसी के ठहाके से गूंज उठी तो वहीं आलिया ने तो मारे शर्म के मुंह ही छिपा लिया. 

87 के धर्मेंद्र ने किया 72 की शबाना को किस
करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक सीन में 87 साल के धर्मेंद्र 72 साल की शबाना आजमी को किस करती दिखे जिसके बाद ही ये सारा विवाद शुरू हुआ लेकिन दोनों ही स्टार्स ने इसे लेकर कहा है कि ये कहीं से भी उन्हें परेशान करने वाला सीन नहीं था बल्कि स्क्रिप्ट की जरूरत थी. ये जबरदस्ती डाला गया सीन नहीं था. धर्मेंद्र ने पहले भी एक इंटरव्यू में ये बात कही थी. तो वहीं शबाना ने हंसते हुए कहा था कि धर्मेंद्र जैसे हैंडसम एक्टर को कौन किस करना नहीं चाहेगा.
 
  
  

Trending news