Bollywood Stories: 'ड्रीम गर्ल' पर ऐसे हुए फिदा, शादी के लिए बदल डाला धर्म, धर्मेंद्र से बन गए थे दिलावर!
Advertisement
trendingNow11677557

Bollywood Stories: 'ड्रीम गर्ल' पर ऐसे हुए फिदा, शादी के लिए बदल डाला धर्म, धर्मेंद्र से बन गए थे दिलावर!

Dharmendra Hema Malini Marriage: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी स्टोरी बेहद दिलचस्प रही है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया था.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

Dharmendra and Hema Malini Love Story: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. धर्मेंद्र शादीशुदा होने के बावजूद बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) पर लट्टू हो गए थे. कहा जाता है कि फिल्म 'शोले' की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को इंप्रेस करने के लिए खूब पापड़ बेले थे. 

शादी के लिए बदला धर्म! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) और हेमा मालिनी की पहली बार 'तुम हसीन मैं जवान' की शूटिंग के समय मिले थे. कहा जाता है कि उसी टाइम पर धर्मेंद्र अपना दिल हेमा मालिनी को दे बैठे थे. कहा जाता है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की तो ठान ली लेकिन वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं देना चाहते थे. साथ ही धर्मेंद्र हेमा से भी अपना रिश्ता नहीं खत्म करना चाहते थे. तब धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा किया जिनसने इंडस्ट्री में उस दौरान तहलका मचा दिया था.

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो तब धर्मेंद्र ने जुगाड़ निकाला और मुस्लिम धर्म अपना लिया. धर्मेंद्र तब अपना नाम दिलावर खान केवल कृष्ण रख लिया और कहा जाता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini Movies) ने भी धर्मेंद्र से शादी करने के लिए अपना नाम बदलकर आयशा बी आर चक्रवर्ती रख लिया था और फिर दोनों ने 1980 में शादी कर ली. शादी के तीन साल बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के घर दो बेटियों ईशा और अहाना का जन्म हुआ. आपको बता दें, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने कभी भी अपने धर्म बदलकर शादी करने की बात को मीडिया के सामने साफ तौर पर नहीं कहा है. एक बार एक्ट्रेस ने इंडियन आइडल रियलिटी शो के मंच पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए जरूर बताया था कि उनकी फिल्मों की शूट पर हमेशा उनकी मां या चाची जाया करती थी लेकिन एक बार धर्मेंद्र जी के साथ शूटिंग थी तो उनके पिता साथ गए थे क्योंकि उन्हें पता था कि हम दोनों 'दोस्त' हैं.

Trending news