बिखरे बाल, बड़ी-बड़ी आंखें और अजीब से कपड़े....'कुबेर' के पोस्टर में पहचाने नहीं जा रहे धनुष
Advertisement
trendingNow12207411

बिखरे बाल, बड़ी-बड़ी आंखें और अजीब से कपड़े....'कुबेर' के पोस्टर में पहचाने नहीं जा रहे धनुष

Dhanush New Movie Kubera : तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. पोस्टर में उनका डिफरेंट लुक देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं पोस्टर.

धनुष

तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आनेवाली फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में अभिनेता को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है.

दीवार पर भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है. गोदावरी', 'हैप्पी डेज' और 'लव स्टोरी' जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर 'कुबेर' निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला प्रोजेक्ट है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

'कुबेर' की कास्ट
फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी भूमिका निभा रहे हैं. 'कुबेर' को तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है और इसका संगीत 'पुष्पा' फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

'कपकपी' का मोशन पोस्टर आया सामने, हंसाने के साथ-साथ डराने आ रहे श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर

 

धनुष की अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' है जिसका कुछ दिन पहले फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया गया था. धनुष की यह 50वीं फिल्म है, जिसका नाम 'रायन' रखा गया है. 'रायन' को तमिल, तेलुगू, हिंदी और इंग्लिश भाषा में रिलीज किया जाएगा.

Trending news