Captain Miller OTT: थिएटर रिलीज के 27 दिन बाद धनुष की 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी पर नजर, जानें कब और कैसे देखें
Advertisement
trendingNow12091283

Captain Miller OTT: थिएटर रिलीज के 27 दिन बाद धनुष की 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी पर नजर, जानें कब और कैसे देखें

Captain Miller OTT: धनुष, शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन जैसे कलाकारों से सजी 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. जहां फैंस घर बैठे ही 'कैप्टन मिलर' की कहानी को देख सकेंगे. तो चलिए बताते हैं आखिर कब और कैसे आप 'कैप्टन मिलर' को ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

कैप्टन मिलर

धनुष स्टारर तमिल पीरियड एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. यानी ये कि थिएटर रिलीज के बाद अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे रही है. घर बैठे ही दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे. तो चलिए 'कैप्टन मिलर' की ओटीटी रिलीज के बारे में बताते हैं, कब और कहां कैसे आप देख सकते हैं.

'कैप्टन मिलर' के निर्देशन की बात करें तो इसे अरुण मथेश्वरन ने बनाया है. उन्होंने अरुणराजा कामराज और मदन कार्की के साथ मिलकर लिखा भी हैं. 'कैप्टन मिलर' को सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है. कास्ट की बात करें तो इसमें धनुष के अलावा शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन और डेब्यूटांट सतीश भी अहम भूमिकाओं में हैं.

 

'कैप्टन मिलर' की कहानी
'कैप्टन मिलर' एक तमिल पीरियड एक्शन-एडवेंचर फिल्म थी जो कि जनवरी 2024 में थिएटर में रिलीज हुई थी. प्री इंडिपेंडेंस युग पर आधारित यह फिल्म अनलीसन (धनुष) के जीवन पर केंद्रित है, जिसे ईसा के नाम से भी जाना जाता है. उसकी जिंदगी मां के निधन के बाद पूरी तरह से बदल जाती है. फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे अनलीसन आर्मी छोड़ 'कैप्टन मिलर' में बदल जाता है.

'कैप्टन मिलर' की ओटीटी रिलीज
'कैप्टन मिलर' को ओटीटी पर देखने के लिए फैंस को अमेजन प्राइम वीडियो की जरूरत होगी. 9 फरवरी 2024 से ये प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. जिसके बाद घर बैठे ही फैंस तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ देख पाएंगे.

Trending news