Dhak Dhak Trailer: आम सी औरतों की खास कहानी, 66 साल की Ratna Pathak Shah ने चलाई धांसू बाइक
Advertisement

Dhak Dhak Trailer: आम सी औरतों की खास कहानी, 66 साल की Ratna Pathak Shah ने चलाई धांसू बाइक

Dhak Dhak Movie Release Date: रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना संघी और फातिमा सना शेख स्टारर धक धक का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो शानदार है.

Dhak Dhak Trailer: आम सी औरतों की खास कहानी, 66 साल की Ratna Pathak Shah ने चलाई धांसू बाइक

Dhak Dhak Movie Trailer: रोड ट्रिप विषय पर बनी फिल्में बॉलीवुड में हमेशा से ही पसंद की जाती रही हैं और अब इस लिस्ट में एक और खास फिल्म का नाम जुड़ गया है. फिल्म धक धक (Dhak Dhak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो शानदार है और 4 आम सी महिलाओं की खास कहानी दिल को छू लेती है. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), दीया मिर्जा (Dia Mirza), संजना संघी (Sanjana Sanghi) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) जैसे कलाकारों सी सजी ये फिल्म जीने का एक अलग नजरिया भी दिखाती है. 

बाइकर्स लड़कियों की शानदार कहानी
ये कहानी है ऐसी चार महिलाओं की जो अलग-अलग उम्र की हैं और बाइकर्स हैं. लिहाजा एक साथ लेह जाने का प्लान बनाती हैं और इस ट्रिप पर इनके साथ होने वाला एक्सपीरियंस लाजवाब है. जिसे ट्रेलर देखने के बाद ही समझा जा सकता है. 

इस ट्रेलर की सबसे खास बात है 66 साल की रत्ना पाठक शाह का धांसू अंदाज. जिस तरह वो ट्रेलर में बाइक चलाती दिखीं उसे देख यकीनन मजा आ जाएगा. तीन मिनट लंबे इस ट्रेलर में सीख भी मिलती है वो ये कि अगर एक महिला कुछ ठान ले तो सब कुछ पा सकती है. इस फिल्म में जहा चार बड़े चेहरे हैं तो वहीं फिल्म तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनी है. फिल्म का निर्देशन किया है तरुण डुडेजा ने तो शानदार और कुछ हटके कहानी लिखी है पारिजात जोशी ने.     

13 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
फातिमा, रत्ना, संजना और दीया जैसी अदाकाराओं से सजी फिल्म इसी महीने 13 अक्टूबर को रिलीज होने जा ही है. वैसे आपको बता दें कि धक धक के ट्रेलर को देखकर काफी हद तक अमिताभ बच्चन स्टारर ऊंचाई की याद ताजा हो जाती है. जो कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुई थी और उसे काफी पसंद किया गया है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी हद तक अलग थी. लेकिन फिर भी लोगों को ये ऊंचाई की याद दिला रही है. 

Trending news