Deepika Padukone: रणबीर के बाद दीपिका पर्दे पर शाहरुख की बनी मां, जवान को लेकर और भी है चर्चा
Advertisement
trendingNow11776544

Deepika Padukone: रणबीर के बाद दीपिका पर्दे पर शाहरुख की बनी मां, जवान को लेकर और भी है चर्चा

Jawan Trailer: ट्रेलर रिलीज होन के बाद फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया में तमाम तरह की चर्चाएं हैं. लेकिन उनमें सबसे खास यह है कि 2007 में शाहरुख खान की हीरोइन के रूप में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण अब पर्दे पर उनकी मां के रूप में नजर आएंगी!

 

Deepika Padukone: रणबीर के बाद दीपिका पर्दे पर शाहरुख की बनी मां, जवान को लेकर और भी है चर्चा

Deepika Padukone In Jawan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) में करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) क्या अब पर्दे पर उनकी मां के रूप में नजर आएंगीॽ फिल्म जवान का ट्रेलर (Jawan Trailer) देखने के बाद सोशल मीडिया में यह कयास लगाए जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले साल फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद खूब चर्चा हुई थी कि दीपिका पर्दे पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और फिल्म के हीरो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां के रूप में पर्दे पर दिखी हैं. हालांकि उस सीन फिल्म के हीरो के गोद में खेलते बच्चे बराबर दिखाया गया था. कहा गया कि इसके सीक्वल में दीपिका मां के रूप में दिखेंगे. अब जवान का ट्रेलर आया है.

सबका अपना आइडिया
जवान का ट्रेलर देखकर शाहरुख के फैन नई-नई थ्योरी लेकर आ रहे हैं. कोई उनके गंजे लुक पर फिदा है, तो कोई इस बात पर कि वह जब विलेन बनते हैं तो हीरो भी उनका मुकाबला नहीं कर पाते. फिल्म में शाहरुख के डबल रोल की बातें सामने आ रही हैं. इसी को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख के सीनियर कैरेक्टर में दीपिका उनकी पत्नी बनी हैं. दोनों का बेटा भी बड़ा होकर शाहरुख खान ही बनेगा. इस तरह से कहा जा रहा है कि दीपिका पर्दे पर शाहरुख की मां के रूप में नजर आएंगी. ट्रेलर में बरसात में दीपिका फाइट सीन देखकर फैन्स ने यह भी अनुमान लगाया है कि दीपिका के किरदार को जेल हो गई है और यहीं वह शाहरुख के किरदार को जन्म देती हैं. एक अन्य यूजर ने अनुमान लगाय है कि फिल्म में सीनियर शाहरुख और दीपिका शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा है. खलनायक पत्नी और बच्चे को मार देता है और फिर सीनियर शाहरुख ही विलेन से बदला लेता है.

हॉलीवुड की भी बात
एक रोचक चर्चा दक्षिण के सुपरस्टार थलपति विजय को लेकर हो रही है. बताया जा रहा कि वह कैमियो रोल में ऐसे व्यक्तित के रूप में नजर आएंगे, जो हीरो की मदद करता है. थलपति विजय फिल्म के निर्देशक एटली के साथ पहले काम करते रहे हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं. इसलिए विजय ने इस फिल्म में कैमियो किया है. इस बीच जवान के 1990 की हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) डार्कमैन (Darkman 1990) से भी तुलना हो रही है. लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि क्या शाहरुख की यह फिल्म डार्कमैन (Darkman Remake) का रीमेक है या फिर उससे पूरी तरह इंस्पायर कहानी है. जवान इस साल 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

 

Trending news