Lady Singham बनेंगी ये एक्ट्रेस! खुद रोहित शेट्टी ने किया खुलासा
Advertisement

Lady Singham बनेंगी ये एक्ट्रेस! खुद रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

Cirkus: रोहित शेट्टी अपने आने वाली फिल्म सर्कस को प्रमोट करने में लग हुए हैं. इंवेट के दौरान ही उनकी आने वाली फिल्म में लेडी सिंघम की भूमिका में कौन सी एक्ट्रेस दिखने वाली हैं इसका भी एलान कर दिया है. आइए जानते हैं कि रोहित ने किसका नाम लिया है

Lady Singham बनेंगी ये एक्ट्रेस! खुद रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) मुंबई में अपने गाने 'करेंट लगा रे' का प्रमोशन करने में बिजी हैं. इसी बीच रोहित ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी जानकारी दी! उन्होंने पहली बार एक लेडी सिंघम के बारे में बताया है. फैंस इस बात को जानकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्म में लेडी सिंघम कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं! दीपिका पादुकोण रोहित के आने वाली फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी.

दीपिका है लेडी सिंघम
लॉन्च के समय, रोहित शेट्टी ने कहा, "कहीं ना कहीं तो पता चल ही जाएगा तो मैं अभी बता दे रहा हूं. अगली फिल्म जो हम बना रहे हैं वह हमारे कॉप यूनिवर्स से सिंघम है. हर बार मुझसे पूछा जाता है कि लेडी सिंघम कब आएगी तो सिंघम अगेन में एक लेडी सिंह है, ऐसा कहते हुए रोहित दीपिका पादुकोण की ओर इशारा करते हैं. आगे रोहित कहते हैं कि दीपिका हमारी लेडी कॉप हैं और हम इस फिल्म पर अगल साल से काम करेंगे.

कॉप यूनिवर्स  में आ चुकी हैं ये फिल्में

सिंघम पहली बार 2011 में बनी थी जो कि एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन ने बाजीराव सिंघम नाम के एक पुलिस ऑफिसर को रोल निभाया था. इसके बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम रिटर्न्स (2014) बनाई जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म निर्देशन सिम्बा (2018) जिसमें रणवीर कपूर लीड रोल में थे. इसके बाद रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी(2021) बनाई थी जिसमें अक्षय कुमार के मुख्य भूमिका में थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news