Deepak Tijori: 30 साल पहले भी हुए थे धोखे का शिकार, खुद लिखी कहानी के Baazigar बनने से चूके, खुली Shahrukh Khan की किस्मत!
Advertisement

Deepak Tijori: 30 साल पहले भी हुए थे धोखे का शिकार, खुद लिखी कहानी के Baazigar बनने से चूके, खुली Shahrukh Khan की किस्मत!

Deepak Tijori Latest News: अभिनेता दीपक तिजोरी का नाम इस वक्त काफी चर्चा में है. अभिनेता से निर्देशक बन चुके दीपक ने प्रोड्यूसर पर उनके साथ 2.6 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. लेकिन 30 साल पहले भी दीपक धोखे का शिकार हुए थे और ये किस्सा जुड़ा है फिल्म बाजीगर से.

दीपक तिजोरी और शाहरुख खान

Deepak Tijori and Baazigar: दीपक तिजोरी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. कुछ फिल्मों में तो वो लीड रोल में भी दिखें ये बात और है कि वो फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन एक फिल्म ऐसी थी जिसमें अगर दीपक मुख्य भूमिका में आ जाते तो शायद उनकी किस्मत पलट जाती. वो फिल्म थी बाजीगर (Baazigar). आप सोच रहे होंगे कि भला बाजीगर और दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) का क्या कनेक्शन. वो रोल तो बना ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए था. लेकिन ठहरिए जनाब...हकीकत आपकी समझ से बिल्कुल परे है.  30 साल पहले भी दीपक तिजोरी बड़ा धोखा खा चुके हैं. 

तो क्या वाकई बाजीगर में होते दीपक तिजोरी...
जी हां...दरअसल, बाजीगर फिल्म की स्टोरी और आइडिया दीपक तिजोरी का ही था. वही इस कहानी को लेकर प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी के पास गए जो फिल्म बनाने को तैयार हो गए और पहलाज ने निर्देशक अब्बास मस्तान से बात की. पहलाज और दीपक के लिए तो फिल्म के हीरो वही थे. उन्हें लग रहा था कि वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे लेकिन अब्बास मस्तान ने ना जाने कब चुपके चुपके इसके लिए शाहरुख खान को फाइनल कर लिया. जब ये बात दीपक को पता चली तो वो सीधे प्रोड्यूसर के पास पहुंचे और वो भी ये बात सुनकर हैरान रह गए. उन्होंने दीपक दूसरे निर्देशक के साथ ये फिल्म बनाने का आइडिया दिया लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया वो दोनों अब्बास मस्तान के पास पहुंचे.

fallback

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

ऐसे खाया दीपक ने धोखा

पहलाज निहलानी, अब्बास-मस्तान और दीपक तिजोरी के बीच बात हुई तो निर्देशक ने दीपक को किसी और फिल्म में हीरो बनाने की बात कही. उन्होंने वादा किया कि आगे चलकर वो किसी स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे. इस तरह मन मसोस कर दीपक बाजीगर से अलग हो गए और ये मौका शाहरुख खान को मिला जिसने उनकी किस्मत बदल दी. लेकिन दीपक को आज तक अब्बास मस्तान के उस प्रोजेक्ट का इंतजार है जिसका वादा उन्होंने किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news