Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' की 'छोटी बबीता' सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow12114896

Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' की 'छोटी बबीता' सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में कहा अलविदा

Suhani Bhatnagar Passes Away:  'दंगल' की 'छोटी बबीता फोगाट' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. वह पिछले कुछ समय से बीमार थीं. बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनके रोल को काफी प्यार मिला था.

दंगल छोटी बबीता

मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आ रही है. आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' मं छोटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. जूनियर बबीता फोगाट बनने वली एक्ट्रेस का असली नाम सुहानी भटनागर था. जो पिछले कुछ समय से बीमार थीं. इस चलते एम्स में भी उनका इलाज चल रहा था. मगर तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर उन्हें बचा न सके और 16 फरवरी 2024 को सुहानी भटनागर का निधन हो गया.

Suhani Bhatnagar Passes Away:  सुहानी भटनागर के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं.एक्ट्रेस के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुहानी परिवार के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं. शनिवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांसें ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार अजरोंदा स्वर्ग आश्रम में किया जाएगा.

अस्पताल ने किया कंफर्म

एम्स के सूत्रों से पता चला है कि सुहानी भटनाकर को एण्स में 7 फरवरी 2024 में भर्ती करवाया गया था. मगर 11 फरवरी को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें 11 फरवरी को आईसीयू में शिफ्ट किया गया. अस्पताल ने बताया कि 16 फरवरी शाम 7 बजे सुहानी भटनाकर ने आखिरी सांसें ली थीं.

सुहानी भटनागर की जर्नी
सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें सिंगिंग और डांसिंग का काफी शौक था. उनकी मां का नाम पूजा भटनागर है. डेब्यू से पहले उन्होंनेकई ऐड्स में भी काम किया था. फिल्म 'दंगल' में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया था जिनके डायलॉग पर लोगों ने खूब ठहाके मारे थे. अब छोटी सी उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Danagl की कास्ट

'दंगल' की बात करें तो ये फिल्म नितेश तिवारी ने बनाई थी जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी. आमिर खान ने फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगाट का रोल निभाया था तो साक्षी तंवर ने उनकी पत्नी का. वहीं फातिमा सना शेख बड़ी बेटी गीता फोगाट बनती हैं तो सुहानी फोगाट बड़ी होकर सान्या मल्होत्रा में बदल जाती हैं जिन्होंने यंग बबीता का रोल प्ले किया था.

Trending news