'दंगल' की बेटी सुहानी भटनागर के घर फरीदाबाद पहुंचे आमिर खान, 19 साल की एक्ट्रेस के जाने से टूटा परिवार
Advertisement
trendingNow12124545

'दंगल' की बेटी सुहानी भटनागर के घर फरीदाबाद पहुंचे आमिर खान, 19 साल की एक्ट्रेस के जाने से टूटा परिवार

Aamir Khan Met Suhani Bhatnagar Family: 'दंगल' की बेटी सुहानी भटनागर का 17 फरवरी 2024 को निधन हो गया था. अब आमिर खान ने एक्ट्रेस के परिवार वालों से मुलाकात की है. जहां वह सुहानी के पैरेंट्स को संभालते दिखे. वह कुछ देर एक्ट्रेस के घर रुके. मालूम हो, दंगल में सुहानी ने जूनियर बबीता फोगाट का रोल प्ले किया था. 

आमिर खान सुहानी भटनागर फैमिली

Aamir Khan met Suhani Bhatnagar Family: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने 'दंगल' की सुहानी भटनागर के परिवार से मुलाकात की है. बीते शनिवार 17 फरवरी 2024 को 19 साल की उम्र में सुहानी भटनागर का निधन हो गया. वह फरीदाबाद की रहने वाली थीं और उनका परिवार यहीं रहता है. अब गुरुवार को आमिर खान खुद एक्ट्रेस के परिवार से मिलने पहुंचें. जहां वह पूरी फैमिली से मिले और एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देते दिखे.

सोशल मीडिया पर आमिर खान की तस्वीर सामने आई हैं. जहां वह सुहानी भटनागर के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. जहां सुहानी के पिता अभी भी गम में डूबे दिख रहे हैं तो वहीं एक्टर ने सुहानी की तस्वीर को पकड़ा हुआ है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आमिर खान की काफी तारीफ हुई कि वह अपने को-स्टार और टीम का कितना ख्याल रखते हैं. 

सुहानी भटनागर को क्या हुआ था
मालूम हो, सुहानी भटनागर पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं. बाद में पता चला कि वह रेयर बीमारी  Dermatomyositis से पीड़ित थीं. उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था. हालांकि डॉक्टर उन्हें बचा न सकें. 17 फरवरी 2024 को सुहानी ने आखिरी सांसें लीं.

Aamir Khan की बेटी का रोल
सुहानी भटनागर ने 'दंगल' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. तब उन्होंने आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी और जूनियर बबीता फोगाट का रोल प्ले किया था. उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. हालांकि वह Dangal के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं और पढ़ाई पर ध्यान दे रही थीं.

फिल्मों में आना चाहती थीं सुहानी
सुहानी भटनागर की मां पूजा भटनागर ने बताया था कि सुहानी ने डेब्यू के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थीं. वह पढ़ाई पर फोकस करना चाहती थीं और फिर फिल्मों में आना चाहती थीं. मगर सुहानी का एक्ट्रेस बनने का सपना टूट गया.

Trending news