Corona Bollywood: कोरोना लॉकडाउन में यह हीरोइन कर रही थी पार्टी, तब चौकीदार ने बुला ली पुलिस
Advertisement

Corona Bollywood: कोरोना लॉकडाउन में यह हीरोइन कर रही थी पार्टी, तब चौकीदार ने बुला ली पुलिस

Covid-19: कोरोना और इस दौरान हुई घटनाएं कई दशकों तक लोगों की याददाश्त में दर्ज रहेंगी. पूरी दुनिया के साथ बॉलीवुड भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुआ. कई ऐसी बातें हुईं, जिनकी कल्पना नहीं थी. फिर कोरोना के बाद तो हिंदी का सिनेमा ही बदल गया है.

 

Corona Bollywood: कोरोना लॉकडाउन में यह हीरोइन कर रही थी पार्टी, तब चौकीदार ने बुला ली पुलिस

Corona Lockdown: कोरोना के बारे में लेटेस्ट खबर यही है कि वह गया नहीं है. रोज इससे बीमार होने वालों के आंकड़े जारी होते हैं. हाल में बॉलीवुड के सुपर सितारे अमिताभ बच्चन बूस्टर डोज लेने के बावजूद दूसरी बार कोरोना के शिकार हो गए. ऐसे में अब भी सावधानी जरूरी है. लेकिन 2020 का वह दौर भीषण था, जब कोरोना की भयावह रफ्तार ने पूरी दुनिया को डरा दिया था और लॉक डाउन ने लोगों को घरों में कैद कर दिया था. लेकिन इस खतरनाक दौर में भी कई बॉलीवुड सितारे विदेश में जाकर मौज-मस्ती करते रहे. बॉलीवुड बायकॉट जैसी मुहिम का एक कारण ऐसे सितारे भी हैं. लोग इनसे नाराज हैं. कोरोना के लॉक डाउन वाले दौर में बॉलीवुड की कई खबरें सुर्खियां बनीं, लेकिन एक खबर ने सबका ध्यान खींचा था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री पर लॉक डाउन में घर में पार्टी करने के आरोप लगे थे.

पार्टी अभी बाकी है
मीडिया में अप्रैल 2020 में आई खबरों मे कहा गया कि एक वीडियो में बीते जमाने की अभिनेत्री अनिता राज कोरोना के सारे नियम कायदों को तोड़ती नजर आई. जिस पर उनकी बिल्डिंग के वॉचमैन ने पुलिस बुला ली. अनीता राज का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह और उनके परिवार के सदस्य बिल्डिंग के वॉचमैन से बहस करते दिख रहे थे. ये लोग वॉचमैन को हड़का रहे थे कि किसने पुलिस में शिकायत करके उसे बुलाया. पुलिस के पास शिकायत थी कि अनीता राज के परिवार के लोग लॉकडाउन में दोस्तों को बुला कर पार्टी कर रहे हैं.
मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि अनिता ने अपने घर कुछ दोस्तों को पार्टी पर बुलाया था और वॉचमेन ने यह खबर पुलिस में दी दी. जब पुलिस अनिता के घर पहुंची तो वहां अनिता और उनके पति सुनील हिंगोरानी, दो दोस्त तथा पति के भाई भी थे. जो उसी बिल्डिंग में रहते हैं. कहा गया कि वॉचमैन ने इन लोगों के एक जगह इस तरह इकट्ठा होने पर अपनी एजेंसी में फोन करके इस मामले पर बातचीत की और फिर पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस भी तुरंत पहुंच गई.

पार्टी नहीं मेडिकल इमरजेंसी
अनिता राज ने दोस्तों के साथ पार्टी का खंडन किया और कहा कि वॉचमैन झूठ फैला कर उन लोगों को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. अनिता राज ने कहा कि उनके पति डॉक्टर हैं और उनके एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी. इसलिए वह पत्नी के साथ आए थे. डॉक्टर होने के नाते सुनील हिंगोरानी किसी की मदद से इंकार नहीं कर सकते. पुलिस ने गलत शिकायत पर कार्रवाई की. बाद पूरे मामले पर अनिता राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विस्तार से अपना पक्ष भी रखा. अब 60 बरस की हो चुकीं अनीता राज ने 1981 में फिल्म लव स्टोरी में राज बब्बर के अपोजिट डेब्यू किया था. इसका गीत होठों से छू लो तुम आज भी युवाओं के मन को छूता है. धर्मेंद्र के साथ उनकी कई फिल्मों में जोड़ी बनी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news