इस नन्हे-मुन्ने बच्चे को पहचाना? कभी कहलाए बांग्लादेश के 'शाहरुख खान' तो अब इनकी बेटी का चलता बॉलीवुड में सिक्का
Advertisement
trendingNow12133143

इस नन्हे-मुन्ने बच्चे को पहचाना? कभी कहलाए बांग्लादेश के 'शाहरुख खान' तो अब इनकी बेटी का चलता बॉलीवुड में सिक्का

इस नन्हे मुन्ने बच्चे को पहचाना. ये बच्चा आज के समय में सुपरस्टार हैं. इनकी बेटी भी काफी मशहूर हो चुकी हैं. एक वक्त था जब उन्हें बांग्लादेश में शाहरुख खान के नाम से जाना जाता था. आइए बताते हैं आखिर ये बच्चा कौन है.

 

चंकी पांडे की बचपन की फोटो

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार बच्चे को पहचाना. ये बच्चा आज के समय में बड़ा स्टार बन चुका है. इनके बच्चे भी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहे हैं. अगर आपने नहीं पहचाना तो चलिए हम ही बता देते हैं. ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे हैं. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की तस्वीर के साथ चलिए आपको उनसे जुड़े किस्से सुनाते हैं.

चंकी पांडे की फैमिली की बात करें तो उनके पिता शरद पांडे मशहूर हार्ट सर्जन हुआ करते थे. मां भी डॉक्टर थीं. एक्टर के भाई बिजनेसमैन हैं जिनके बच्चे अलाना पांडे हैं. हाल में ही अलाना पांडे ने मां बनने की गुडन्यूज सुनाई है.

कभी हुआ करते थे रॉक बैंड का हिस्सा
चंकी पांडे के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले वह दो रॉक बैडंस का हिस्सा थे. वह 'इलेक्ट्रिक प्लांट' में थे. इस दौरान उन्होंने Sultans of Swing गाना गाया था.

बांग्लादेश में कहलाए शाहरुख खान
इतना ही नहीं, अपने जमाने मं चंकी पांडे ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि बांग्लादेश में भी खूब नाम कमाया है. वहां उन्होंने एक दो नहीं बल्कि 10 से भी ज्यादा हिट फिल्में दी हैं. चंकी पांडे को आज भी बांग्लादेशी सिनेमा में खूब प्यार दिया जाता है. उन्होंने साल 1995 में बांग्लादेशी फिल्मों में काम शुरू किया था. ईद के मौके पर ही उनकी वहां फिल्में रिलीज होती थी. उनका क्रेज इस कद्र था कि उन्हें बांग्लादेश का शाहरुख खान भी कहा जाने लगा था.

चंकी पांडे की बेटी
आज के समय में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में शानदार काम कर रही हैं. अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था. फिर वह 'पति पत्नी और वो', 'खो गए हम कहां', 'लाइगर', 'गहराइयां' से लेकर 'ड्रीमगर्ल 2' में नजर आईं.

Trending news