'मीठे बोल बोलने वाले ये लोग...' चिन्मयी श्रीपदा ने Rahat Fateh Ali Khan की वायरल वीडियो पर जाहिर किया गुस्सा; सिंगर को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow12082965

'मीठे बोल बोलने वाले ये लोग...' चिन्मयी श्रीपदा ने Rahat Fateh Ali Khan की वायरल वीडियो पर जाहिर किया गुस्सा; सिंगर को सुनाई खरी-खोटी

Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्य को पीटते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद अब साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंदर चिन्मयी श्रीपदा ने उनकी खूब आलोचा की और उनके लिए एक लंबा पोस्ट भी लिखा. 

चिन्मयी श्रीपदा ने Rahat Fateh Ali Khan की वायरल वीडियो पर जाहिर किया गुस्सा

Chinmayi Sripada On Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तान के जाने-माने सिंगर राहत फतेह अली खान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने पाकिस्तान से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज का हुनर दिखाया है. अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स को पीटते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो पर पहले शेयर करते हुए ये दावा किया गया था कि सिंगर जिस शख्स को मार रहे हैं वो उनका नौकर है. इसके बाद सिंगर का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वो इस वायरल वीडियो के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ दो और शख्स नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि वो अपने नौकर को नहीं, बल्कि अपने स्टूडेंट को पीट रहे थे, क्योंकि वो सही से सीख नहीं रहा था. 

चिन्मयी श्रीपदा ने की राहत फतेह अली खान की आलोचना

इसी बीच साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी और अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने उनकी पाकिस्तानी सिंगर की खूब आलोचना करते हुए बैक टू बैक दो ट्वीट किए, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको लेकर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. अपने पहले ट्वीट में चिन्मयी श्रीपदा लिखती हैं, 'पब्लिक के सामने मीठे बोल बोलने वाले ये लोग, कोई कभी सोच भी नहीं सकता कि ये ऐसा भी कर सकते हैं. पहले सिर्फ कैमरे मौजूद होते तो जिन्हें हम जिन्हें तथाकथित महान समझते हैं, उनमें से ज्यादातर दूसरे लोगों के सामने उजागर हो गए होते कि वे असल में क्या थे'. 

सफाई देने पर भी सुनाई खरी-खोटी

इसके अलावा राहत फतेह अली खान की सफाई देने वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां जो मकसद है, जब स्टूडेंट्स अच्छा परफॉर्म करते हैं तो टीचर उन पर प्यार बरसाते हैं और जब वे कोई गलती करते हैं तो सजा भी उतनी ही कठोर होती है. गुरुओं को उनके पद की 'दिव्यता' से सुरक्षा मिलती है, भले ही वे किसी भी आस्था/धर्म का पालन करते हों- उनके सभी अपराध, हिंसा,इमोशनल हैरेसमेंट से लेकर यौन शोषण तक, उनके 'आर्ट', 'टैलेंट' वगैरह वगैरह के लिए माफ कर दिए जाते हैं. इसे रोकने की जरूरत है'. 

Trending news