'मुसीबत में पड़ जाएगा...' 'फाइटर' की आलोचना पर चंदन आनंद ने कही ये बात; किसिंग सीन को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement

'मुसीबत में पड़ जाएगा...' 'फाइटर' की आलोचना पर चंदन आनंद ने कही ये बात; किसिंग सीन को लेकर हुआ था विवाद

Chandan Anand On Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' को लेकर चंदन आनंद ने अपनी फिल्म की सफलता को काफी एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने फिल्म पर हो रहे विवाद और आलोचना को लेकर खुलकर बात की.  

'फाइटर' की आलोचना पर चंदन आनंद ने कही ये बात; किसिंग सीन को लेकर हुआ था विवाद

Chandan Anand On Hrithik Roshan Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में चंदन आनंद, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, प्रदुम शुक्ला और प्रदुम जयकर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. वहीं, अपनी फिल्म की सफलता का एंजॉय कर रहे चंदन आनंद ने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म की आलोचना और किसिंग सीन पर बढ़े विवाद को लेकर अपनी बात खुलकर रखी. 

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'द बॉडी', इम्तियाज अली की 'लव आज कल' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले चंदन आनंद ने 'फाइटर' में एक पायलट की भूमिका निभाई है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका की किसिंग सीन को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा. वहीं, हाल ही में अपने इंटरव्यू में 'फाइटर' के डायलॉग को लेकर हो रही आलोचना पर खुलकर बात की है और कहा, 'आलोचना हमेशा हर क्षेत्र में होती रहेगी'. चंदन आनंद ने बात करते हुए आगे कहा, 'अगर कोई हर बात पर ध्यान देगा तो मुसीबत में पड़ जाएगा'. 

'फाइटर' की आलोचना पर बोले चंदन आनंद

उन्होंने कहा, 'एक टीम के तौर पर उन्होंने मिलकर एक उत्कृष्ट फिल्म बनाई और उन्हें इसमें कोई कमी नहीं दिखी. फाइटर बहुत तेज है और उनके लिए ये देखने लायक है'. उन्होंने कहा, 'ये एक अलग तरह का सिनेमा था और ये प्रक्रिया सहज नहीं थी'. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'वे युवा, आकर्षक और अपनी कला के लिए काफी भावुक हैं. किसी भी एक्टर के लिए ये हमेशा खुशी की बात होती है अगर उन्हें किसी मास्टर निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिले'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Mohinder Anand (@chandankanand)

फिल्म ने अब तक कर ली इतनी कमाई 

चंदन आनंद ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'मैंने सोचा कि मेरा एक छोटा सा हिस्सा है. ये मेरी कला के साथ कोई न्याय नहीं करेगा, लेकिन मैं गलत था. मुझे एहसास हुआ कि जब आप एक मास्टर निर्देशक के अधीन होते हैं, तो सबसे छोटे फ्रेम भी आपके लिए सफल होते हैं'. इस बीच, अगर 'फाइटर' की कमाई के बारे में बात करें तो 250 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री करने वाली ऋतिक की तीसरी फिल्म बन गई है. 

Trending news