Poonam Pandey: 'ये मजाक नहीं है...', राखी सावंत, अली गोनी से लेकर आरती सिंह तक, पूनम पांडे की हरकत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा
Advertisement
trendingNow12092735

Poonam Pandey: 'ये मजाक नहीं है...', राखी सावंत, अली गोनी से लेकर आरती सिंह तक, पूनम पांडे की हरकत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा

Poonam Pandey: मौत की खबर के 1 दिन बाद पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दे दी है कि वो बिल्कुल ठीक हैं. लोगों का उनका ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. आम लोगों के साथ-साथ सितारे भी लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

Poonam Pandey: 'ये मजाक नहीं है...', राखी सावंत, अली गोनी से लेकर आरती सिंह तक, पूनम पांडे की हरकत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा

Poonam Pandey: बीते दिन पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उनकी मौत की जानकारी दी गई. आज सुबह पूनम ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मृत्यु नहीं हुई है. एक्ट्रेस कल से सुर्खियों में थीं और आम लोगों के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को उन्होंने हिलाकर रख दिया था. ऐसे में किसी के लिए भी उनकी इस हरकत को सहना मुमकिन नहीं है. यही कारण है कि हर कोई सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर कर रहा है. अली और शार्दुल जैसे तमाम सितारों ने पूनम पांडे की हरकत पर रिएक्शन दिया है.

शार्दुल पंडित ने शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 14 के घर में नजर आने वाले शार्दुल पंडित ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया. साथ ही लिखा, "पूनम पांडे ये बिल्कुल भी कूल नहीं है. जो भी इस विचार के साथ आया वो ठीक नहीं है. जिसने भी आपको ये करने के लिए मनाया और जिसने ये सोचा ही जागरूकता का ये अच्छा तरीका है, वो भी कूल नहीं है.  मैं आहत हुआ, भटका , हारा और बहुत दुखी हुआ. जितना मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं कि आप जीवित हैं, उतना ही मुझे उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है जिन्हें बुरे इमोशन से गुजरना पड़ा."

अली गोनी को भी पसंद नहीं आई पूनम की हरकत

अली ने भी ट्टिट शेयर पर पूनम की हरकत को घटिया बताया है. उन्होंने लिखा, यह घटिया प्रचार स्टंट के अलावा और कुछ नहीं था.. क्या आप लोग सोचते हैं कि यह हास्यास्पद है? आपको और आपकी पीआर टीम का बहिष्कार किया जाना चाहिए, मैं कसम खाता हूं..  हारे हुए लोग और सभी मीडिया पोर्टलों के लिए हम यहां के लोगों ने आप पर भरोसा किया है, यही हमने विश्वास किया है.. आप सभी पर शर्म आती है.."

आरती सिंह ने शेयर किया पोस्ट 

आरती सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "घृणित... यह जागरूकता नहीं है. मैंने अपनी मां को कैंसर की वजह से खो दिया. कैंसर के कारण मैंने अपने पिता को खो दिया..मेरी मां डॉक्टर से कहती थी, बचा लो...मेरा बच्चा अभी पैदा हुआ है और मेरा एक साल का बेटा है. आप जागरूकता नहीं फैला रही हैं, आप झूठ फैला रहे हैं..अस्पताल जाएं और खून से लथपथ लोगों को अपने जीवन के लिए लड़ते हुए देखें. आरती ने लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर कर पूनम को लताड़ा है. 

प्रिंस बोले मुझे शर्म आती है....

प्रिंस नरूला को भी पूनम की ये हरतक बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता उन्होंने सही किया या गलत, पर मेरे लिए ये गलत है. मुझे शर्म आती है कि इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं जिन्हें स्टंट के लिए ये सब कना पड़ता है. मुझे लगता है कि मैंने अपना पूरा कल का दिल वेस्ट कर दिया."

कुशाल टंडन ने कहा स्टूपिड

कुशाल का कहना है कि कोई अपनी की मौत की फेक खबर कैसे फैला सकता है. उनका एक्ट्रेस का ऐसा करना बहुत दुखद लगा. 

राखी सावंत ने कही ये बात

सभी सितारों के साथ-साथ राखी सांवत ने भी वीडियो शेयर कर कहा कि ये बहुत गंदा प्रेंक है. ऐसा नहीं करना चाहिए था. राखी ने ये भी कहा कि वो पूनम के इस मदद से लोग बहुत हर्ट हुए हैं. 
 

Trending news