Brahmastra: हो गया कन्फर्म! दीपिका ही बनेंगी रणबीर कपूर की मां, इस वीडियो में सामने आई सच्चाई!
Advertisement

Brahmastra: हो गया कन्फर्म! दीपिका ही बनेंगी रणबीर कपूर की मां, इस वीडियो में सामने आई सच्चाई!

Brahmastra Video: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं.

ब्रह्मास्त्र

Brahmastra Viral Video: अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर काफी समय से चर्चा में है. हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' का ओटीटी वर्जन भी रिलीज हुआ, जिसे देखकर फैंस की खुशियों का ठिकाना ही नहीं रहा. ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म में फैंस को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान रह गए. जी हां, पिछले काफी दिनों से कयास लगाए जा रहा था कि फिल्म में रणबीर कपूर की मां दीपिका पादुकोण बनी हैं, लेकिन हाल ही में फिल्म का एक ऐसा पार्ट सामने आया है, जिसमें साफ हो गया है कि फिल्म में रणबीर की मां दीपिका ही बनी हैं.

फिल्म में दीपिका कन्फर्म

आपको बता दें कि ओटीटी पर रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे इस बात पर मुहर लग गई है कि एक्ट्रेस फिल्म में हैं. फिल्म से उनका एक सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का चेहरा साफ दिख रहा है. गौरतलब है कि फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज किया गया था. ऐसे में जिन्होंने इसे 2d में देखा, उन्हें दीपिका नहीं दिखी. उसके बाद से ही दीपिका के फिल्म में होने की चर्चा तेज हो गई. वहीं, अब हाल ही में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया. जिसके बाद ये बात कंफर्म हो गई. क्योंकि उसमें दीपिका दिखाई दे रहीं हैं. 

 

 

 

शिवा को हाथ में लिए खड़ी दीपिका

मूवी के ओटीटी रिलीज के बाद से ही कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिनमें से एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका हाथ में बच्चा लिए खिड़की से बाहर देख रहीं होती हैं. उनके हाथ में जो बच्चा है, वो कोई और नहीं बल्कि शिवा है. जिसके बाद एक्ट्रेस बारिश देखकर खिड़की बंद कर लेती हैं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं और अब उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.

अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार

आपको बताते चलें कि फिल्म के पहले पार्ट ने 431 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया. फिल्म के अंत में दिखाया गया है कि अब इसका अगला पार्ट भी आने वाला है, जिसकी कहानी दीपिका के पति देव पर आधारित होगी. अगले पार्ट में रणबीर का सीधा मुकाबला रणवीर के साथ हो सकता है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news