Brahmastra Part 2: रणबीर, ऋतिक, यश के बाद बॉलीवुड में फ्लॉप हुए एक्टर ने किया ब्रह्मास्त्र 2 से इंकार, कौन बनेगा देवॽ
Advertisement

Brahmastra Part 2: रणबीर, ऋतिक, यश के बाद बॉलीवुड में फ्लॉप हुए एक्टर ने किया ब्रह्मास्त्र 2 से इंकार, कौन बनेगा देवॽ

Ranveer Singh In Brahmastra 2: कौन बनेगा देवॽ ब्रह्मास्त्र पार्ट वन के ओटीटी रिलीज होने के बाद एक बार फिर से यह सवाल दर्शकों के बीच घूमने लगा है. इसके साथ ही बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में आए दिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. मगर मेकर्स अपनी तरफ से कोई पुष्टि या खंडन नहीं कर रहे.

 

Brahmastra Part 2: रणबीर, ऋतिक, यश के बाद बॉलीवुड में फ्लॉप हुए एक्टर ने किया ब्रह्मास्त्र 2 से इंकार, कौन बनेगा देवॽ

Hrithik Roshan In Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 देख चुके लोगों के लिए यह सवाल अभी तक अनसुलझा है कि अगले पार्ट में आखिर कौन का कलाकार देव का रोल प्ले करेगा. बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री से एक के बाद एक नाम सामने आ रहे हैं और फिर पीछे-पीछे खंडन आ रहा है. सबसे पहले रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन का नाम आया. फिर कहा गया कि साउथ के कन्नड़ स्टार यश से देव के रोल के लिए बात हुई और उन्होंने इंकार कर दिया. इसके बाद कल एक नाम आया जिसने सबको चौंकाया और खबर है कि वह एक्टर भी ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का हिस्सा नहीं बनेगा.

फिलहाल दिलचस्पी नहीं
कल जब नाम आया कि इस साल बॉलीवुड डेब्यू में फ्लॉप होने वाले विजय देवरकोंडा से ब्रह्मास्त्र 2 में देव बनने की बात चल रही है, तो लोग हैरान हो गए. कई लोगों ने इसका विरोध किया कि यह तो बिल्कुल भी सही नाम नहीं है. विजय देवरकोंडा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धराशायी हुई थी और वह किसी तरह से लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाए थे. लेकिन आज खबर है कि विजय फिलहाल ऐसे किसी रोल में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं, जो कहानी को लीड न करता हो. देवरकोंडा बॉलीवुड में आना जरूर चाहते हैं मगर उनकी शर्त है कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उन्हें कहानी का हीरो बनाएं, साइड हीरो नहीं. उल्लेखनीय है कि ब्रह्मास्त्र की पूरी कहानी के हीरो रणबीर कपूर हैं.

म्यूजिकल चेयर जैसा खेल
इससे पहले बॉलीवुड के गलियारों में खबर थी कि ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी में चूंकि करण जौहर पैसा लगा रहे हैं, इसलिए वह विजय को इसके सीक्वल में लेने के इच्छुक हैं. अभी तक वह तीन एक्टरों से बात कर चुके हैं मगर बात बनी नहीं. ऐसे में उन्हें विश्वास है कि विजय हां कहेंगे क्योंकि इस साल करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें लेकर लाइगर बनाई थी. दोनों एक-दूसरे के काम करने के ढंग से वाकिफ हो चुके हैं और ऐसे में आश्चर्य की बात नहीं अगर वे फिर से ब्रह्मास्त्र 2 में टीम की तरह आते हैं. लेकिन अब सूत्रों ने इस खबर का खंडन किया है. वास्तव में ब्रह्मास्त्र 2 में देव का रोल म्यूजिकल चेयर की तरह होता जा रहा है, जिसमें हर तीसरे-चौथे दिन बॉलीवुड या साउथ का नाम सामने आता है. फिल्म कि शूटिंग 2023 में होनी है, जबकि इसे 2025 में रिलीज किया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news