Box Office Clash: आयुष्मान की टैबू कॉमेडी को मिलेगी इस फिल्म से टक्कर, परिणीति ला रहीं तिरंगे की थ्रिलर कहानी
Advertisement

Box Office Clash: आयुष्मान की टैबू कॉमेडी को मिलेगी इस फिल्म से टक्कर, परिणीति ला रहीं तिरंगे की थ्रिलर कहानी

Parineeti Chopra In Code Name Tiranga: कोरोना के बाद फिल्में अभी तक दर्शकों के बीच अपनी जगह तलाश रही हैं. ऑडियंस को अब रीमेक और फार्मूला कहानियों से अलग कुछ चाहिए. आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी के ट्रेलर में कुछ लोगों को वह बात नजर आई है, लेकिन इस फिल्म को परिणीति चोपड़ा से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

 

Box Office Clash: आयुष्मान की टैबू कॉमेडी को मिलेगी इस फिल्म से टक्कर, परिणीति ला रहीं तिरंगे की थ्रिलर कहानी

Doctor G Trailer: मंगलवार को रिलीज हुए फिल्म डॉक्टर जी के ट्रेलर में आयुष्मा खुराना के फैन्स इस बात से खुश हुए कि आखिरकार वह एक बार फिर अपने पुराने रंग में दिख रहे हैं. वह टैबू सब्जेक्ट वाली फिल्मों के हीरो हैं और ऐसी कहानियों में उन्होंने हमेशा बढ़िया परफॉरमेंस दिया है. विक्की डोनर से लेकर शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान. हालांकि चंडीगढ़ करे आशिकी में वह लीक से हट कर चले थे, मगर फिल्म नहीं चली. सवाल यह है कि क्या वे स्त्री रोग विशेषज्ञ बन कर कमाल कर पाएंगेॽ यह तो समय बताएगा, लेकिन एक बात इसी वक्त साफ है कि आयुष्मान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खाली रास्ता नहीं मिल रहा. बल्कि परिणीती चोपड़ा की फिल्म उन्हें टक्कर देगी. 14 अक्तूबर को जब आयुष्मान की डॉक्टर जी रिलीज होगी, उसी दिन उनके सामने परिणीति की कोड नेम तिरंगा भी सिनेमाघरों में आएगी.

बात आएगी कंटेंट पर
कोड नेम तिरंगा में परिणीति के साथ हार्डी संधू लीड रोल में हैं. लेखक-निर्देशक हैं रिभु दासगुप्ता. रिभु इससे पहले अमिताभ बच्चन-नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर तीन और द गर्ल ऑन द ट्रेन जैसी फिल्में बना चुके हैं. असल में टिकट खिड़की पर यह टक्कर इसलिए अहम है क्योंकि कोरोना के बाद अभी तक दर्शक बॉलीवुड की मध्यम बजट की फिल्मों में थियेटर में नहीं लौटे हैं. कई फिल्में औंधे मुंह गिरी हैं. कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 के अलावा गंगूबाई के बाद ब्रह्मास्त्र ही दर्शकों को थोड़ा बहुत आकर्षित कर पाई हैं. ऐसे में अगर डॉक्टर जी जैसी मध्यम बजट की फिल्म दर्शकों को थियेटर में ला पाती तो दूसरी फिल्मों को हौसला मिलता. मगर अब यह साफ लग रहा है कि कोड नेम तिरंगा और डॉक्टर जी में दर्शक बंटेंगे और बात अंत में आएगी कंटेंट पर.

देश पर जान कुर्बान
कोड नेम तिरंगा भारतीय सेना की ऐसी जासूस की कहानी है, जो देश के लिए अपने फर्ज निभाती हुई जान कुर्बान कर देती है. देशभक्ति फिल्में अभी भी दर्शकों के रडार पर है. देखना यह है कि रिभु दासगुप्ता ने फिल्म का कैसा ट्रीटमेंट किया है. हार्डी संधू कबीर खान की फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर मदन लाल की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य और शरद केलकर भी नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news