क्या बोनी कपूर ने लगा दी बेटी जान्हवी और शिखर पहाड़िया के रिश्ते पर मुहर? बोले- 'मुझे यकीन था..'
Advertisement
trendingNow12182834

क्या बोनी कपूर ने लगा दी बेटी जान्हवी और शिखर पहाड़िया के रिश्ते पर मुहर? बोले- 'मुझे यकीन था..'

Boney Kapoor on Shikhar Pahairya: जान्हवी कपूर के पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बेटी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर कई बातें शेयर कीं. बोनी कपूर ने बताया कि वह शिखर पहाड़िया के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं.

 

बोनी कपूर ने शिखर पहाड़िया को लेकर कही दी बड़ी बात

Boney Kapoor on Shikhar Pahairya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. अक्सर दोनों को एक साथ वेकेशन, मंदिर और घूमते-फिरते स्पॉट किया जाता है. कुछ वक्त पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिश्ते को लेकर हिंट दिया था. और अब जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है?

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahairya) के साथ अपने मजबूत बॉन्ड, विश्वास और स्नेह के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि वह शिखर पहाड़िया को अपनी जिंदगी के परमानेंट हिस्से के रूप में देखते हैं.

विजय देवरकोंडा ने रोमांटिक रिलेशनशिप के सवाल पर दिया जवाब, बोले- 'हां, मैंने मेरे...'

क्यों तस्वीरें क्लिक नहीं करवाते शिखर पहाड़िया?
बोनी कपूर ने कहा, ''वह तस्वीरें क्लिक नहीं करवाना चाहते. मैं इसकी वजह नहीं जानता. शायद वह बस मुझे ही लाइमलाइट में रखना चाहते हैं. इसलिए वह पीछे रहते हैं. वर्ना हेडलाइन्स सिर्फ 'बोनी' ना होकर 'शिखर और बोनी होती.'

शाहरुख की लाडली सुहाना खान देती हैं अपने कातिलाना अंदाज से टक्कर, गौरी को भी कर देती हैं फेल, देखें Photos

'यकीन था कि वह जान्हवी के लिए कभी एक्स नहीं होंगे'
उन्होंने आगे कहा, ''मैं उन्हें प्यार करता हूं. कुछ साल पहले तक, जब वह जान्हवी के साथ नहीं थे, लेकिन मैं तब भी उनके साथ फ्रेंडली था.'' बेटी जान्हवी के रिलेशनशिप पर बात करते हुए बोनी कपूर ने आगे कहा, ''मुझे यकीन था कि वह जान्हवी के लिए कभी एक्स नहीं होंगे. वह हमेशा आसपास रहेंगे.''

एक साथ अक्सर होते हैं स्पॉट
बता दें कि 'कॉफी विद करण' में जब शो के होस्ट करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान जान्हवी कपूर से उनके फोन के स्पीड डायल के तीन नंबरों के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने अपने पिता बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर और शिक्खू (शिखर पहाड़िया) का नाम लिया था. इसके बाद से दोनों को सार्वजनिक तौर पर एक साथ देखा गया. उनके जान्हवी के साथ अक्सर तिरुपति बालाजी के दर्शनों के लिए भी जाते देखा गया.

Trending news