Young Actress Who Played Older Roles: इन हीरोइनों ने भरी जवानी में निभाया उम्र दराज महिला का रोल, लुक देख शॉक्ड हो गए थे फैंस!
Advertisement

Young Actress Who Played Older Roles: इन हीरोइनों ने भरी जवानी में निभाया उम्र दराज महिला का रोल, लुक देख शॉक्ड हो गए थे फैंस!

Actress Who Played Older Roles:कई हसीनाओं ने अपने से चौगुनी उम्र की महिलाओं का रोल फिल्मों में निभाया. फिल्म में ना केवल एक्ट्रेसेज के लुक की तारीफ हुई बल्कि उनके रोल ने भी फिल्मों को हिट करवा दिया.

 

ऐश्वर्या, प्रियंका और अनुष्का शेट्टी

Young Actress Who Played Older Roles in Films: बॉलीवुड में कई सारी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने कम उम्र में अपने से चौगुनी उम्र की महिलाओं का किरदार पर्दे पर निभाया. खास बात है कि इन एक्ट्रेसेज ने इन रोल्स को तब निभाया जब वो अपने करियर के पीक पर थी. इतना ही नहीं, इन दिग्गज एक्ट्रेसेज को पर्दे पर बूढ़ी और उम्र दराज महिला का रोल निभाने में बिल्कुल भी झिझक नहीं हुई. जानिए ऐसी हीरोइनों के नाम जिन्होंने भरी जवानी में उम्र दराज महिलाओं के रोल पर्दे पर निभाए.

ऐश्वर्या राय बच्चन
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का. ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में दो किरदार निभाए है. 'पोन्नियन सेल्वन 2' में ऐश्वर्या के दो रोल है. एक रोल महारानी नंदिनी का है और दूसरा रोल एक मूक बूढ़ी महिला का निभाया.

 

 

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'सात खून माफ' तो आपको याद है ना. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बूढ़ी महिला का रोल निभाया था. एक्ट्रेस की ये फिल्म उस वक्त काफी चर्चा में रही थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

अनुष्का शेट्टी
'बाहुबली' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में अनुष्का ने (Anushka Shetty) ना केवल महारानी का बल्कि बूढ़ी महिला का रोल भी निभाया. एक्ट्रेस के अभिनय की फिल्म में काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने देवसेना का रोल निभाया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial)

 

प्रीति जिंटा
भारत और पाकिस्तान पर आधारित फिल्म 'वीर जारा' (Veer Zara) तो आपको याद होगी. इस फिल्म में वीर और जारा की लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी. फिल्म में प्रीति ना केवल यंग लुक में नजर आईं बल्कि उनके बुढ़ापे का लुक भी दिखाया गया है. ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी.

Trending news