'अंधेरे में हम...' Shahid Kapoor के एक आदत से बेहद डरती थीं Kareena Kapoor; ब्रेकअप के बाद किया था खुलासा
Advertisement
trendingNow12071143

'अंधेरे में हम...' Shahid Kapoor के एक आदत से बेहद डरती थीं Kareena Kapoor; ब्रेकअप के बाद किया था खुलासा

Bollywood Throwback Interview: करीन कपूर और शाहिद कपूर के रिश्तों के बारे में हर कोई जानता हैं. दोनों ने एक दूसरे को बहुत लंबे समय तक डेट किया था और कई फिल्मों में साथ काम भी किया था. ऐसे ही अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में करीना कपूर ने शाहिद से जुड़े कई राज खोले थे.

शाहिद कपूर के एक आदत से बेहद डरती थीं करीना कपूर, ब्रेकअप के बाद किया था खुलासा

Kareena Kapoor Khan Throwback Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) को लेकर बिजी चल रही हैं. इसी बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने एक्स-बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. 

दोनों आज भले ही अपने-अपने जीवन साथी के साथ सुखी जीवन जी रही हैं, लेकिन ये बात तो हर कोई जानता है कि करीना और शाहिद ने एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट किया था. इतना ही नहीं, दोनों का ब्रेकअप तब हुआ जब दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता था. दोनों ने 'फिदा', 'छुप छुप के', 'जब वी मेट' और 'मिलेंगे मिलेंगे' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. 

fallback

'जब वी मेट' के समय हो चुका था ब्रेकअप 

बताया जाता है कि फिल्म 'जब वी मेट' के समय दोनों एक दूसरे से रिश्ते तोड़ चुके थे. हालांकि, बावजूद इसके दोनों ने फिल्म में अच्छी भूमिका निभाई. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की. कुछ साल पहले एक न्यूज एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में करीना कपूर से पूछा गया था, 'उन्होंने शाहिद कपूर के लिए ऐसा क्या किया जो इंपॉर्टेंट हो'? इसका जवाब देते हुए करीना ने बताया, 'कुछ नहीं'. इसके अलावा उन्होंने अपने थ्रोबैक इंटरव्यू में बताया था, 'हमारा रिश्ता वैसा था ही नहीं. रोमांस पार्ट शुरू करने के लिए ये बहुत जल्दी था'. 

fallback

अंधेरे में किया करते थे ये काम 

करीना कपूर ने आगे बताया था, 'उस वक्त हम दोनों अपने काम में बिजी थे कि इन सब बातों की तरफ ध्यान देना मुश्किल था. हम लोग उस वक्त फ्रेंड्स से बस थोड़े ही ज्यादा थे'. साथ ही करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'उन्हें फिल्म देखते हुए शाहिद के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद था. दोनों 'फेम एड लेब' जाकर फिल्म देखा करते थे और कभी-कभी रात के अंधेरे में घूमने भी जाया करते थे. हालांकि इस दौरान करीना को शाहिद की एक बात से डर लगा था और वो था शाहिद का स्पीड से बाइक चलाना और हाइट पर लेकर जाना'. 

Trending news