Bollywood Stars: अजय, अक्षय और कैटरीना के लिए बहुत खास है अक्टूबर, जानिए क्या है मामला
topStorieshindi

Bollywood Stars: अजय, अक्षय और कैटरीना के लिए बहुत खास है अक्टूबर, जानिए क्या है मामला

Akshay Kumar: ऐसे समय जबकि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की फिल्में पिट रही हैं, रीमेक फिल्मों को दर्शकों ने विदाई दे दी है, अक्टूबर-नवंबर में तीन बड़े सितारों की तीन बड़ी फिल्मों की किस्मत का फैसला होना है.

 

Bollywood Stars: अजय, अक्षय और कैटरीना के लिए बहुत खास है अक्टूबर, जानिए क्या है मामला

Phone Bhoot Trailer: बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे स्टारडम के संकट से जूझ रहे हैं. उनकी फिल्में नहीं चल रही. छोटी-छोटी बातों पर विवाद हो रहे हैं. जिन रीमेक फिल्मों के सहारे बॉलीवुड के सितारों ने अपनी इमेज बनाई, दर्शक अब उन्हीं रीमेक को खारिज कर रहे हैं. ऐसे में अक्टूबर के आने वाले दिन अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं. तीनों की अगली फिल्में बॉक्स ऑफिस की रेस में उतरने के लिए तैयार हैं और अगले दस दिन में उनकी फिल्मों के ट्रेलर दर्शकों के सामने आ जाएंगे. जिससे पता लग सकेगा कि लोग उनकी फिल्मों को कैसा रेस्पॉन्स देने वाले हैं.

अक्षय-कैटरीना फिर से
अगले हफ्ते सोमवार 10 अक्टूबर को अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) और कैटरीना की फोन भूत के ट्रेलर (Trailer) रिलीज होने वाले हैं. जबकि अजय देवगन की अगली फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का ट्रेलर भी इसके अगले हफ्ते तक आ जाएगा. अक्षय और कैटरीना 2021 में फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए थे और वह दोनों की आखिरी हिट थी. इसके बाद अक्षय की दो फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज चौहान बॉक्स ऑफिस पर पिट चुकी हैं. जबकि कैटरीना ने दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी कर ली थी. शादी के बाद यह उनकी पहली रिलीज होगी. अक्षय की फिल्म जहां ओरीजनल कहानी है, वहीं फोन भूत के बारे में अटकलें लग रही हैं कि यह हॉलीवुड की घोस्ट बस्टर्स (Ghostbusters) पर आधारित है. फिल्म में कैटरीना भूत बनी हैं और उनके अपोजिट इसमें उनसे कहीं उम्र के हीरो हैं, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं.

ये है दीवाली रिलीज
अक्षय की फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के 15 दिन में रिलीज भी हो जाएगी. दिवाली के मौके पर फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है. अक्षय इसमें पुरातत्व विज्ञानी बने हैं, जो रामायणकालीन राम सेतु की तलाश करता है और एक षड्यंत्र से उसकी रक्षा करता है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी हैं. अजय देवगन की दृश्यम बड़ी हिट थी. वह मलयालम फिल्म का रीमेक थी. अब उसका दूसरा पार्ट आ रहा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह कहानी भी ओरीजनल दृश्यम 2 का रीमेक या फिर मेकर्स ने कुछ बदलाव किए हैं. फिल्म का ट्रेलर अगले दस-बारह दिनों में आएगा और तब तस्वीर साफ होगी. बतौर हीरो उनकी पिछली दो फिल्मों भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया और रनवे 34 ने दर्शकों पर कोई जादू नहीं किया, ऐसे में दृश्यम 2 पर सबकी नजरें हैं. इसे लेकर दर्शकों में कितनी उत्सुकता है, अक्टूबर में रिलीज हो रहे ट्रेलर के साथ यह साफ हो जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news