Bollywood Retro: जितेंद्र के इन 2 शब्दों से टूट गई थीं रेखा, मेकअप रूम में अकेले बैठकर खूब रोईं थी एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11982073

Bollywood Retro: जितेंद्र के इन 2 शब्दों से टूट गई थीं रेखा, मेकअप रूम में अकेले बैठकर खूब रोईं थी एक्ट्रेस

Bollywood Retro में हम आपको आज रेखा और जितेंद्र के अधूरे इश्क के बारे में बताएंगे. अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा का नाम जितेंद्र के साथ भी जुड़ा. लेकिन जितेंद्र ने रेखा को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि एक्ट्रेस का दिल टूट गया था.

रेखा और जितेंद्र अफेयर

Rekha Jeetendra Affair: रेखा की लाइफ खुली किताब की तरह रही. 80 के दशक में रेखा ने कई बड़े सितारों और दिग्गज निर्देशकों के साथ काम किया. कई फिल्में हिट गई तो कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का दिल किसी एक्टर के लिए धड़का. लेकिन उनका प्यार और सिंदूर हमेशा ही अधूरा रहा. अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा (Rekha) का नाम जितेंद्र के साथ भी जुड़ा. खबरों की मानें तो 'एक बेचारा' फिल्म के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ीं. लेकिन रेखा ने जितेंद्र के मुंह से अपने लिए एक ऐसा शब्द सुना जिससे उनका दिल चकनाचूर हो गया और वो फूट-फूटकर रोईं. 

जितेंद्र के प्यार में पड़ीं रेखा
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा रेखा का दिल जितेंद्र (Jeetendra) के लिए भी धड़का. रेखा की बायोग्राफी बुक 'रेखा द: अनटोल्ट स्टोरी' में यासिर उस्मान ने इसका जिक्र किया है. यासिर ने किताब में लिखा- 'रेखा और जितेंद्र एक बेचारा की शूटिंग शिमला में कर रहे थे. ये ऐसा पहला मौका था जब रेखा ने किसी के लिए सम्मान और प्यार महसूस किया था. जितेंद्र की जब भी रेखा के सामने आते तो एक्ट्रेस की आंखों में चमक आ जाती. इसी वजह से रेखा अपनी फीलिंग्स को काबू में नहीं कर पाईं और एक्टर के सामने अपने दिल का हाल बता दिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rekhateutic)

 

रेखा के लिए जितेंद्र ने कहे थे ये शब्द
रेखा और जितेंद्र का दिल का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए. यासिर उस्मान की इस किताब के मुताबिक जितेंद्र ने रेखा को लेकर जूनियर आर्टिस्ट से कहा था कि वो 'टाइम पास' है. रेखा ने ये बात सुन ली थी. इस बात को सुनकर रेखा काफी टूट गई थी और रोते हुए मेकअप रूम चली गई थीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@rekhateutic)

 

 

39 फिल्मों में किया काम
रेखा और जितेंद्र ने करीबन 39 फिल्मों में एक साथ काम किया था. इन फिल्मों में 'एक ही भूल', 'अमीरी गरीबी', 'सदा सुहागन', 'मांग भरो सजन' जैसे ही कई फिल्में शामिल है. फिलहाल रेखा अकेली जिंदगी बिता रही हैं.

 

Trending news