Bollywood Remake: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का होगा रीमेक, प्रोड्यूसरों को कॉमेडी पर है भरोसा
topStories1hindi1403880

Bollywood Remake: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का होगा रीमेक, प्रोड्यूसरों को कॉमेडी पर है भरोसा

Anil Kapoor And Madhuri Dixit Movie: आम तौर पर सास-बहू की खटपट की कहानियां बनती हैं, लेकिन 1990 में आई जमाई राजा में सास और दामाद का टकराव दिखा था. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी और 30 साल बाद इसके रीमेक की तैयारियां हो रही हैं.

 

Bollywood Remake: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का होगा रीमेक, प्रोड्यूसरों को कॉमेडी पर है भरोसा

Madhuri Dixit Movie: रीमेक फिल्में भले नहीं चल रही हों, मगर बॉलीवुड के निर्माताओं का उनमें विश्वास बना हुआ है. यही वजह है कि हिंदी में रीमेक का सिलसिला जारी है. खबर है कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म जमाई राजा (1990) का रीमेक होने जा रहा है. 19 अक्तूबर को फिल्म को 32 साल पूरे हुए हैं. एंटरटेनमेंट कंपनी शेमारू तथा इंडियन मीडिया एंटरटेनमेंट नेटवर्क (आईएमईएन) ने इसके रीमेक की घोषणा की है. यह फिल्म सबसे पहले तेलुगु में 1989 में अट्टाकू यामुदु अम्मायिकी मोगुदु नाम से बनी थी. जिसमें चिरंजीवी और विजयाशांति थे. निर्देशक थे ए. कोडांडारामी रेड्डी. फिल्म सास और दामाद के विवादों की कहानी है. फिल्म बाद में तमिल, हिंदी और बांग्ला में रीमेक हुई. हर भाषा में खूब चली.

फैमेली एंटरटेनर की तलाश
अब शेमारू ने कहा है कि वह इस फिल्म को नई पीढ़ी के दर्शकों के हिसाब से थोड़े बदलाव के साथ फिर बनाने की तैयारी कर रहा है. शेमारू को इस साल स्थापना के 60 साल हो रहे हैं और कंपनी बॉलीवुड में कुछ नई योजनाओं के साथ आ रही है. जमाई राजा का रीमेक उन्हीं योजनाओं में शामिल है. आईएमईएन के सीईओ निलेश सहाय के अनुसार इन दिनों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्यादातर एक्शन फिल्में देखी और पसंद की जा रही हैं, लेकिन दूसरे विषय भी बहुत रोचक हैं. फैमेली एंटरटेनमेंट हर समय देखा जाता है और अगर उसे कॉमडी के साथ बनाया जाए, तो निश्चित ही उसे दर्शक मिलते हैं. जमाई राजा उसी दिशा में बढ़ाया गया कदम है.

नई स्टारकास्ट, नया डायरेक्टर
अभी दोनों कंपनियों ने यह साफ नहीं किया है कि अनिल कपूर और माधुरी स्टारर इस फिल्म को किन एक्टरों के साथ बनाया जाएगा. कौन इस रीमेक को लिखेगा और डायरेक्ट करेगा. उम्मीद यही है कि 2023 में इस फिल्म को थियेटरों में लाया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि ए. कोडांडारामी रेड्डी ने ही जमाई राजा डायरेक्ट की थी. फिल्म ऐसी रईस महिला की कहानी है, जिसे अपनी बेटी की एक साधारण लड़के से लव मैरिज पसंद नहीं आती. वह लड़के को घर जमाई बना कर उसका बेटी से तलाक कराने की कोशिशें करती रहती है. जमाई राजा में हेमा मालिनी सास की भूमिका में थीं. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, अन्नू कपूर और शक्ति कपूर भी अहम भूमिकाओं में थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news