Kriti Kharbanda Birthday: सलमान खान के बहनोई को डेट कर रहीं कृति खरबंदा, जेब खर्च के लिए इस एक्टर को देती हैं पॉकेट मनी
Advertisement
trendingNow11934944

Kriti Kharbanda Birthday: सलमान खान के बहनोई को डेट कर रहीं कृति खरबंदा, जेब खर्च के लिए इस एक्टर को देती हैं पॉकेट मनी

Kriti Kharbanda 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. इस खास मौके पर जानिए कृति खरबंदा से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से. इसके साथ ही जानिए कि आखिर किस एक्टर को हसीना इन दिनों डेट कर रही हैं.

कृति खरबंदा

Kriti Kharbanda Birthday: बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) 29 अक्टूबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. कृति ने बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग के अलावा सलमान खान के एक्स बहनोई से अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इतना ही नहीं ये अपने बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी भी देती है. जानिए कृति खरबंदा से जुड़ी दिलचस्प बातें.

'राज रिबूट' से मारी बॉलीवुड एंट्री
कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ एंट्री की थी. इस फिल्म का नाम 'राज रीबूट' है. साल 2016 में आई इस फिल्म से कृति ने लोगों के बीच दिलों में जगह बना ली. इस फिल्म के बाद कृति राज कुमार राव के साथ 'मेरी शादी में जरूर आना' में आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और हिट रही. इस फिल्म में दर्शकों को कृति और राजकुमार की ना केवल जोड़ी अच्छी लगी बल्कि फिल्म की कहानी भी बेहतरीन लगी.

 

 

 

 

इन फिल्मों में आ चुकीं नजर
कृति को बॉलीवुड में 7 साल हो चुके हैं. इन सात सालों में एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आई जिसमें से कुछ को काफी अच्छा रिस्पांस मिला तो कुछ का डब्बा गुल हो गया. इन फिल्मों के नाम 'राज रीबूट', 'शादी में जरूर आना', 'यमला पगला दीवाना', 'वीरे दी वेडिंग', 'पागलपंती' और '14 फेरे' हैं. इन फिल्मों में कृति कई एक्टर्स के साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर की. लेकिन कई इंटरव्यू में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने की ख्वाहिश के बारे में बता चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा कृति साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया.

 

 

इस एक्टर को कर रही डेट
कृति खरबंदा लंबे वक्त से पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को डेट कर रही हैं. यहां तक कि एक इंटरव्यू में कृति ने ये भी बताया था कि वो पुलकित की कमाई का ध्यान रखती हैं और सब कुछ मैनेज करती हैं. यहां तक कि पुलकित कृति से रोजाना पॉकेट मनी तक लेते है. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि पुलकित सलमान खान के रिश्तेदार है. सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिरा की शादी पुलकित से हुई थी लेकिन कई साल पहले दोनों तलाक ले चुके हैं.

 

Trending news