Celeb Kid Bollywood Debut: अब ये सेलेब किड बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, क्या पहली फिल्म में निभाएंगे ट्रांसवुमेन का किरदार?
Advertisement
trendingNow11950006

Celeb Kid Bollywood Debut: अब ये सेलेब किड बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, क्या पहली फिल्म में निभाएंगे ट्रांसवुमेन का किरदार?

Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद खान जल्द ही ट्रांसवुमेन के किरदार से पब्लिक को एंटरटेन करते नजर आएंगे.

जुनैद खान

Aamir Khan Son Bollywood Debut: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के सबसे बड़े बेटे जुनैद खान अब एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. जुनैद खान (Junaid Khan) जल्द ही पब्लिक को अपनी अदाकारी का जादू दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद खान ट्रांसवुमेन के किरदार निभाकर लोगों को एंटरटेन करेंगे. कहा जा रहा है कि आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे ने अपने किरदार के साथ-साथ लुक की तैयारी कर ली है.

इस फिल्म से जुनैद कर रहे डेब्यू!

आमिर खान (Aamir Khan Son Name) के बेटे जुनैद खान ट्रांसवुमेन का किरदार किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक प्ले में निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, जुनैद खान जल्द ही YRF की फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. जुनैद की फिल्म की कहानी क्या होगी और कब रिलीज होगी, इसपर मेकर्स की तरफ से कोई खास डिटेल्स रिवील नहीं की गई हैं. आमिर खान (Aamir Khan Movies) के बेटे कई सालों से एक्टिंग कर रहे हैं, वह खूब थिएटर प्ले करते हैं. 

ट्रांसवुमेन का रोल करेंगे प्ले

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan First Movie) अपने अपकमिंग प्ले में ट्रांसवुमेन का किरदार प्ले करने वाले हैं. इस प्ले में कई कहानियां होंगी. जिसमें से 2 कहानियों का हिस्सा जुनैद होंगे. कहा जा रहा है कि जुनैद अपने ट्रांसवुमेन रोल के लिए चूड़ीदार कमीज के साथ लंबे बालों वाला विग पहनेंगे. बता दें, साल 2017 से जुनैद खान थिएटर कर रहे हैं. और अब जल्द ही YRF यूनिवर्स की फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इसी कड़ी में एक अन्य रिपोर्ट वायरल है कि जुनैद YRF की फिल्म के बाद सई पल्लवी के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. हालांकि इसपर कोई खास डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

Trending news