Shahid Kapoor: कौन लोग हैं बॉलीवुड में शाहिद कपूर के खिलाफ, इस डायरेक्टर के बयान ने खोली पोल
Advertisement

Shahid Kapoor: कौन लोग हैं बॉलीवुड में शाहिद कपूर के खिलाफ, इस डायरेक्टर के बयान ने खोली पोल

Sandeep Reddy Vanga: बॉलीवुड में खेमेबाजी है और लोग यहां एक-दूसरे को नीचे गिराने का कोई मौका नहीं छोड़ते. शाहिद कपूर ने फिल्मी परिवार से आने के बावजूद स्ट्रगल किया है. अब एनिमल के डायरेक्टर ने बताया है कि जब वह कबीर सिंह (Kabir Singh) में शाहिद को ले रहे थे, तो कुछ लोगों ने कैसी-कैसी बातें की...

 

Shahid Kapoor: कौन लोग हैं बॉलीवुड में शाहिद कपूर के खिलाफ, इस डायरेक्टर के बयान ने खोली पोल

Animal: इसमें संदेह नहीं कि शाहिद कपूर ने बीते दो दशक में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. भले ही वह एक्टर माता-पिता की संतान हैं, लेकिन उनका अपना स्ट्रगल रहा है. इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि बॉलीवुड में खेमेबाजी है. खेमेबाजी करने वालों में ऐसे लोग हैं, जिन्होंने शाहिद को आगे बढ़ने की राह में रोड़े अटकाए हैं. उन्हें हतोत्साहित किया है. एक बार फिर यह बात एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के एक बयान में सामने आई है. वांगा ने ही शाहिद को उनके करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट कबीर सिंह दी थी. वांगा ने बताया है कि कई लोगों उन्हें कहा था कि वह कबीर सिंह में शाहिद को क्यों ले रहे हो, उनका मार्केट नहीं है.

सबसे बड़ी फिल्म
वांगा ने एनिमल के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू (Sandeep Reddy Vanga Interview) में भले ही किसी का नाम लिया, मगर उन्होंने कहा कि लोग उनसे कहते रहेः शाहिद का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. तब उनकी किसी भी सोलो फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं किया था. उनकी सबसे बड़ी सोलो हिट ने 65 करोड़ कमाए. कई लोगों ने वांगा से कहा कि वह शाहिद को क्यों ले रहे हैं. वे रणवीर सिंह (Ranvir Singh) को फिल्म में लेने की सलाह देते थे. लेकिन संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि मुझे शाहिद के बारे में हमेशा यकीन था, वह एक शानदार अभिनेता हैं. उल्लेखनीय है कि कबीर सिंह केवल 36 करोड़ रुपये में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 380 करोड़ रुपये की कमाई की.

सवाल मर्दानगी का
हालांकि वांगा ने साफ किया कि कबीर सिंह के लिए शाहिद उनकी पहली पसंद नहीं थे. उन्होंने अर्जुन रेड्डी की यह रीमेक सबसे पहले रणवीर सिंह को ऑफर की थी, परंतु वह डार्क सब्जेक्ट से घबरा गए थे. उल्लेखनीय है कि शाहिद कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल पर कह चुके हैं कि डेब्यू फिल्म इश्क विश्क चलने के बाद भी कई लोग उनसे कहते थे कि तुम हीरोइनों के सामने बच्चे लगते हो. तुम्हारे अंदर मर्दानगी नहीं आई है और फिल्म के लिए मासी हीरो की जरूरत होती है. शाहिद ने बताया था कि उनके सॉफ्ट लुक के कारण फिल्में उनके साथ से निकल गईं. जबकि कुछ लोग यह कह कर भी उनका उत्साह गिराते थे कि तुमसे पहले दो-तीन यंग हीरो आकर स्टार बन चुके हैं, ऐसे में अब उनके आगे शाहिद टिक नहीं पाएंगे. लेकिन शाहिद ने ऐसे लोगों को गलत साबित किया.

Trending news