Shah Rukh Khan: शाहरुख के आईपैड पर इस एक्ट्रेस ने खेला कौन बनेगा करोड़पति, जीती इतनी रकम...
Advertisement

Shah Rukh Khan: शाहरुख के आईपैड पर इस एक्ट्रेस ने खेला कौन बनेगा करोड़पति, जीती इतनी रकम...

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने जितनी एक्ट्रेसों के साथ काम किया है, सबके पास उनके प्यार-दुलार, हंसी-मजाक और तमाम तरह के किस्से हैं. वे किसी को अपने स्टारडम का एहसास नहीं होने देते. उनके जन्मदिन पर जानिए यह रोचक किस्सा...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख के आईपैड पर इस एक्ट्रेस ने खेला कौन बनेगा करोड़पति, जीती इतनी रकम...

Shah Rukh Khan Dance: शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि वह अपने साथ काम करने वाले हर एक्टर को बहुत सहज कर देते हैं. कभी उसके साथ बातें करके, कभी चुटकुले सुनाकर, तो कभी उसके साथ गेम खेलते हैं. वह उसे एहसास ही नहीं होने देते कि वह किसी सितारे के साथ काम कर रहा है. यही वजह है कि उनके साथ काम कर चुका हर एक्टर उनकी तारीफ करता है. ऐसे ही एक्टरों में नेशनल अवार्ड जीत चुकी साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि भी शामिल हैं. प्रियामणि ने दो बार शाहरुख की बेहद कामयाब फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं. यह किस्सा उन्हीं से जुड़ा है.

तुरंत कहा हां
हाल में प्रियामणि शाहरुख की एक हजार करोड़ कमाने वाली जवान (Film Jawan) में दिखी थीं, जबकि इससे पहले वह कुछ साल पहले चेनई एक्सप्रेस में आई थीं. जब दोनों पर फिल्म का चर्चित गाना वन टू थ्री फोर... फिल्माया गया था. प्रियामणि बताती हैं कि वह पहले फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं थीं क्योंकि उन्हें बताया गया था चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. प्रियामणि से कहा गया था कि उन्हें शाहरुख के साथ एक गाने में डांस करना है. तब प्रियामणि को लगा था कि गाने में शाहरुख-दीपिका होंगे और वह पीछे रहेंगी. मगर जैसे ही उन्हें पता चला कि डांस में उनके साथ सिर्फ शाहरुख होंगे, तो उन्होंने फिल्म साइन कर ली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

खेल खेल में
प्रियामणि मीडिया से बातचीत में शाहरुख के साथ काम करने के अनुभव शेयर कर चुकी हैं. इसी दौरान उन्होंने बताया कि वन टू थ्री फोर... गाने की शूटिंग के बाद वह और टीम के कुछ सदस्य शाहरुख के आईपैड पर इस खान के साथ कौन बनेगा करोड़पति गेम खेलते थे. प्रियामणि के अनुसार उन्होंने इसी गेम को खेलते हुए शाहरुख से 200 रुपये जीते थे. उन्होंने कहा कि उन्हें सचमुच शाहरुख ने 200 रुपये दिए थे क्योंकि गेम में पैसों की बाजी लगती थी. प्रियामणि के अनुसार शाहरुख के साथ मुंबई में पांच दिन गाने की शूटिंग चली, मगर उन्हें कभी एहसास नहीं हुआ कि वह सुपरस्टार के साथ काम कर रही हैं. प्रियामणि बताती हैं कि शाहरुख के दिए पैसे उन्होंने आज भी संभालकर रखे हुए हैं.

Trending news