Viral Video: रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर; लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11935541

Viral Video: रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर; लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Rekha: रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा समकालीन एक्टर हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें रेखा इस सितारे के पैर छूती नजर रही हैं. जानिए क्या है मामला...

 

Viral Video: रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर; लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Shartughan Sinha: शनिवार देर रात सोशल मीडिया में एक वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए. इस वीडियो में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपने समकालीन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती नजर आ रही हैं. दोनों मुंबई (Mumbai Event) में एक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. इस शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. समारोह में सीनियर एक्ट्रेस रेखा ने जब शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी पत्नी के साथ देखा, तो वह आगे बढ़ीं और उन्होंने इस एक्टर के पैर छू लिए. यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रेखा शत्रुघ्न की पत्नी पूनम और बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ भी प्यार से मिलते हुए दिखाई दे रही हैं.

उम्र का हिसाब
रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूने के बाद पैपराजी के लिए एक्टर के साथ तस्वीरें भी खिंचाई. यह वीडियो सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया में लोगों को आश्चर्य हुआ कि रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के पैर क्यों छुए. लोग सवाल करने लगे कि क्या वे लगभग एक ही उम्र के नहीं हैं? कई यूजर्स ने शत्रुघ्न (Shartughan Sinha) के प्रति रेखा के इस भाव की सराहना की. उनकी तारीफ की और उन्हें बेहद शालीन बताया. गौरतलब है कि रेखा 69 साल (Rekha Age) की हैं और शत्रुघ्न 77 साल के हैं. इवेंट में रेखा ने सुनहरे, हरे और नीले रंग की सिल्क साड़ी पहनकर पहुंची थीं. उनका लुक हमेशा की तरह पूरा पारंपरिक-भारतीय था. उन्होंने गजरा भी लगाया था.

बंद थी बातचीत
उल्लेखनीय है कि रेखा और शत्रुघ्न ने रामपुर का लक्ष्मण, दो यार, कशमकश, कहते हैं मुझको राजा, परमात्मा, जानी दुश्मन, मुकाबला, चेहरे पे चेहरा और माटी मांगे खून जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन एक दौर ऐसा आया था कि जब दोनों के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो गया और उन्होंने एक-दूसरे से बातचीत बंद कर दी. एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने बताया था कि रेखा और मैंने अपना करियर लगभग एक साथ शुरू किया था. कई फिल्में साथ में की. लेकिन कुछ मूर्खतापूर्ण मुद्दों पर हमारे मतभेद हो गए. उसके बाद, हमने 20 साल से अधिक समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की. उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी पूनम सिन्हा और रेखा करीबी दोस्त थीं. इसलिए रेखा के साथ मेरा मनमुटाव मेरी पत्नी और रेखा की दोस्ती में मुश्किलें पैदा कर रहा था. खैर, बाद में पूनम ने ही मेरी और रेखा की बातचीत वापस शुरू कराई.

Trending news