Ranveer Singh: फिल्म के सैट पर रणवीर सिंह ने देखा पेशवा बाजीराव का भूत, ये बात सच है या झूठॽ
Advertisement
trendingNow11935449

Ranveer Singh: फिल्म के सैट पर रणवीर सिंह ने देखा पेशवा बाजीराव का भूत, ये बात सच है या झूठॽ

Bajirao Mastani: हॉरर फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा होता है कि ऐक्टर अपने आस-पास कुछ अजीब अनुभव करें. कई हीरो-हीरोइनों ने इस तरह के अनुभव बताए भी हैं. लेकिन रणवीर सिंह का अनुभव जरा अलग और चौंकाने वाला है...

 

Ranveer Singh: फिल्म के सैट पर रणवीर सिंह ने देखा पेशवा बाजीराव का भूत, ये बात सच है या झूठॽ

Ranveer Singh Film: हाल में कॉफी विद करण सीजन 8 में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ आने वाले रणवीर सिंह इन दिनों चर्चाओं में हैं. शो में उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का भी जिक्र किया. रणवीर का करियर चमकाने में भंसाली का बड़ा हाथ है. उनकी गोलियों की रासलीलाः राम-लीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तनी रणवीर-दीपिका के करियर की बड़ी हिट फिल्में हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बाजीराव मस्तानी के सैट पर शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव का भूत देखा था! यह दावा खुद रणवीर सिंह ने किया है. मीडिया से एक बातचीत में रणवीर सिंह इस घटना को याद कर चुके हैं, जो बाजीराव मस्तानी के सेट पर हुई थी.

सामने बड़ी चुनौती
रणवीर ने कहा था कि वह बाजीराव के रोल में पूरी तरह डूबे हुए थे और मन से उन्होंने स्वयं को बाजीराव मान लिया था. उन्होंने बताया कि एक दिन वह बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग करने वाले थे. यह उनके करियर के सबसे कठिन दृश्यों में से एक था, और उन्हें शूटिंग करने में कठिनाई हो रही थी. तभी उन्हें अपने चारों ओर अजीब उपस्थिति का अनुभव हुआ. उन्होंने कहा कि इसके बाद जो हुआ वह कल्पना से परे था. रणवीर सिंह ने बताया कि शूटिंग के उस दिन मेरे सामने बड़ी चुनौती थी और मैं अपना रोल ठीक ढंग से करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था. लेकिन तभी सेट पर बनी एक काली दीवार, जिस पर कुछ सफेद धूल जम गई थी, वहां मैंने देखा कि बाजीराव की आकृति का पैटर्न बन गया था. इसमें पगड़ी, आंखें, नाक, मूंछ और भुजाएं थीं.

घबरा गए उस दिन
रणवीर ने कहा कि मैं वह पैटर्न देखर मैं हैरान रह गया कि यह पूरी तरह से मेरे गेटअप के समान. रणवीर ने आगे कहा कि मैं सोचने लगा कि क्या होगा अगर मैं आगे बढ़कर वहां तक जाऊं और उस भूत या आत्मा से मिलूं. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. रणवीर ने बताया कि वह लंबे समय तक इस घटना के बारे सोचते रहे और एक सप्ताह उन्हें लगा कि वह पैटर्न नकली नहीं था. जो कुछ भी था, वह असली था. हालांकि उन्होंने इस संभावना को खारिज नहीं किया कि हो सकता है, उसका दिमाग उनके साथ खेल रहा था क्योंकि वह रोल में डूबे थे. मगर उनका दावा है कि उस दिन उन्होंने जो कुछ अनुभव किया, वह अजीब था. उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता क्योंकि उस वक्त वह घबरा गए थे.

Trending news